Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'श्रीलंका में खेलने आए शाकिब तो मारेंगे पत्थर', मैथ्यूज के भाई ने बांग्लादेशी कप्तान को दे डाली धमकी, जानें और क्या कहा

Sri Lanka vs Bangladesh के बीच खेले गए वर्ल्डकप 2023 के मुकाबले में बवाल हुआ, वह अभी और तूल पकड़ता जा रहा है.

article-main

angelo mathews brother threat bangladesh cricket skipper shakib-al-hasan for timed out in world cup 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में खेले जा रहे वर्ल्डकप 2023 में न बांग्लादेश का प्रदर्शन अच्छा रहा न ही श्रीलंकाई टीम अपने फैंस को खुशी दे पाई. दोनों टीमें पहले ही दौर से बाहर हो चुकी हैं लेकिन इन दोनों टीमों के बीच खेला गया मुकाबला चर्चा का विषय बन गया. बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन अब चोट के कारण आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 से बाहर हो गए हैं लेकिन पूर्व श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के खिलाफ 'टाइम आउट' की अपील करने के उनके फैसले को लेकर अब भी उनकी कड़ी आलोचना हो रही है. मैथ्यूज को 'टाइम आउट' करार दिया गया जब वह गेंदबाज का सामना करने के लिए खुद को निर्धारित समय के भीतर तैयार नहीं कर सके. शाकिब अल हसन की खेल भावना पर भी सवाल उठ रहे हैं. लेकिन अब मैथ्यूज के भाई ने शाकिब को धमकी देकर फिर से इस मामले को हवा दे दी है. 

ये भी पढ़ें: ग्लैन मैक्सवेल की पारी देख विराट कोहली ने किया बड़ा ऐलान, सोशल मीडिया पर हो रही खूब चर्चा

श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के भाई ने शाकिब अल हसन को लेकर ऐसी बात कह दी है जिससे इस मामले ने फिर से तूल पकड़ ली है. मैथ्यूज के भाई ने शाकिब को धमीक दी है. भाई ट्रेविन ने शाकिब अल हसन को लंका प्रीमियर लीग और द्वीपक्षीय सीरीज के लिए क्रिकेट खेलने के लिए श्रीलंका में प्रवेश करने पर चेतावनी दी है. डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए ट्रेविन मैथ्यूज ने दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में शाकिब के कदम को क्रिकेट के खेल का अपमान बताया. उन्होंने नाराजगी भी जताई और फिर शाकिब को धमकी भी दे डाली. 

'शाकिब को फैंस मारेंगे पत्थर'

ट्रेविन ने बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन को चेतावनी देते हुए कहा, "शाकिब का श्रीलंका में स्वागत नहीं किया जाएगा. अगर वह यहां कोई अंतरराष्ट्रीय या एलपीएल मैच खेलने आता है तो उस पर पत्थर फेंके जाएंगे, या उसे फैंस के ताने सुनने पड़ सकते हैं.' श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट डिसमिशल दिए जाने के बाद शाकिब अल हसन ने अपने रुख का बचाव किया और कहा कि यह नियम के तहत था और हर कोई अपने तरीके से इसकी समझ सकता है. 

एंजेलो मैथ्यूज के बड़े भाई ट्रेविन ने भी शाकिब की खेल भावना की आलोचना की और कहा, “हम बहुत निराश हैं. बांग्लादेशी कप्तान में कोई खेल भावना नहीं है और वह गेम स्पीरिट नहीं दिखाते हैं.'' ट्रेविन मैथ्यूज ने श्रीलंका में क्लब क्रिकेट भी खेला है. खेल के बाद एंजेलो मैथ्यूज वीडियो सबूत के साथ सामने आए और मैदान में खराब फैसले के लिए अंपायरों के साथ-साथ बांग्लादेश के कप्तान शाकिब की भी आलोचना की. आपको बता दें कि श्रीलंका को उस मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन दोनों टीमें सेमीफाइनल की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement