Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH vs CSK Highlights: हैदराबाद ने दर्ज की IPL 2024 की दूसरी जीत, चेन्नई को 6 विकेट से चटाई धूल

Hyderabad vs Chennai IPL 2024, Highlights: चेन्नई सुपर किंग्स को 165 रन के स्कोर पर रोकने के बाद हैदराबाद ने 11 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. अभिषेक शर्मा ने तूफानी पारी खेली. एडन मारक्रम के बल्ले से आया अर्धशतक.

Latest News
SRH vs CSK Highlights: हैदराबाद ने दर्ज की IPL 2024 की दूसरी जीत, चेन्नई को 6 विकेट से चटाई धूल

हैदराबाद ने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन का मुजायरा पेश किया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने घर में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली है. शुक्रवार, 5 अप्रैल को खेले गए आईपीएल 2024 के मैच नंबर 18 में ऑरेंज आर्मी ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से धूल चटाई. पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर डेथ ओवरों में हैदराबाद की अनुशासित गेंदबाजी की वजह से सीएसके 165 रन का ही स्कोर खड़ा कर पाई थी. जवाब में पैट कमिंस की टीम ने अभिषेक शर्मा के 12 गेंद में 37 और एडन मारक्रम की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 11 गेंद रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

LIVE BLOG

  • 05 Apr 2024, 22:53 PM

    रन चेज के अंत में जल्दी जल्दी कुछ विकेट गंवाने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को आसानी से 6 विकेट से हरा दिया है. नितीश कुमार रेड्डी ने छक्के के साथ मैच फिनिश किया. अभिषेक शर्मा ने 300 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 37 रन बनाए. एडन मारक्रम ने अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं ट्रेविस हेड ने दूसरी गेंद पर मिले जीवनदान का फायदा उठाकर 31 रन बटोरे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 22:37 PM

    मारक्रम का विकेट लेने के बाद मोईन अली ने शाहबाज अहमद को भी चलता कर दिया है. हालांकि इसके बावजूद हैदराबाद की टीम बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रही है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 22:24 PM

    सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान एडन मारक्रम ने 35 गेंदों में पचासा ठोककर आउट हो गए हैं. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का लगाया. मोईन अली ने मारक्रम को चलता किया. हैदराबाद को 6 ओवर में 34 रन की जरूरत है. हेनरिक क्लासेन अब बैटिंग करने आए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 22:09 PM

    ट्रेविस हेड के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद को दूसरा झटका लग गया है. महीश थिक्षणा ने उन्हें रचिन रवींद्र के हाथों कैच आउट करवाया. 106 के स्कोर पर हैदराबाद ने हेड को खो दिया है. हालांकि उनके सामने आसान लक्ष्य है. ऑरेंज आर्मी को जीत के लिए 62 गेंद में 60 रनों की दरकार है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 22:00 PM

    सनराइजर्स हैदराबाद ने पावरप्ले के अंदर 78 रन बटोरकर चेन्नई सुपर किंग्स को मुकाबले से बाहर कर दिया है. अभिषेक शर्मा के आउट होने के बाद ट्रेविस हेड और एडन मारक्रम ने मोर्च संभाल लिया है. अगर सीएसके को वापसी करनी है, तो उन्हें गुच्छे में विकेट चटकाने होंगे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 21:44 PM

    दीपक चाहर ने हैदराबाद को पहला झटका दे दिया है. आतिशी बल्लेबाजी कर रहे अभिषेक शर्मा को उन्होंने रवींद्र जडेजा के हाथों लपकवाया. हालांकि आउट होने से पहले अभिषेक ने अपना काम कर दिया था. उन्होंने 12 गेंद में 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 37 रन कूटे.  

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 21:28 PM

    इम्पैक्ट सब के रूप में ओपनिंग करने आए ट्रेविस हेड को पहले ही ओवर में जीवनदान मिल गया है. दीपक चाहर की गेंद पर मोईन अली ने स्लिप में हेड का कैच टपका दिया. अब देखना है कि चेन्नई को यह कितना महंगा पड़ने वाला है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 21:12 PM

    पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाए जाने पर चेन्नई सुपर किंग्स ने 165 रन का स्कोर खड़ा किया है. एक समय बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही सीएसके की बल्लेबाजी डेथ ओवर्स ओवर्स में बुरी तरह से फ्लॉप रही और टीम आखिरी 5 ओवरों में 36 रन ही बना पाई. हैदराबाद के बॉलर्स ने अनुशासित गेंदबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा और डैरिल मिचेल को बाउंड्रीज के लिए तरसा दिया. महेंद्र सिंह धोनी को आखिरी ओवर में बैटिंग करने का मौका मिला, लेकिन वह भी दो गेंद में एक ही रन बना पाए. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 21:07 PM

    आखिरी ओवर में डैरिल मिचेल के आउट होने के बाद एमएस धोनी बैटिंग करने आए हैं. उनके सामने तीन गेंदें बची हुई हैं. देखना है कि वह कितने छक्के उड़ा पाते हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 21:02 PM

    लगातार ओवरों में शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे के आउट होने के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के रनों की रफ्तार धीमी हो गई है. रवींद्र जडेजा और डैरिल मिचेल क्रीज पर जमे हुए हैं, लेकिन तेजी से रन नहीं आ रहे हैं. 18 ओवर की समाप्ति पर चेन्नई का स्कोर 152/4 है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 20:39 PM

    पैट कमिंस ने चेन्नई की सरपट भाग रही पारी पर ब्रेक लगा दी है. हैदराबाद के कप्तान ने आतिशी बल्लेबाजी कर रहे शिवम दुबे को अहम विकेट झटक लिया है. 119 के स्कोर पर चेन्नई को तीसरा झटका लगा. शिवम ने 24 गेंद में 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 45 रन बनाए. रवींद्र जडेजा अब बैटिंग करने आए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 20:32 PM

    शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए चेन्नई को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. दोनों के बीच सिर्फ 35 गेंदों में 61 रनों की साझेदारी हो चुकी है. शिवम दुबे 22 गेंद में 200 के स्ट्राइक रेट से 44 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं रहाणे ने उनका अच्छा साथ निभाते हुए 26 गेंद में 31 रन बनाए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 20:13 PM

    शाहबाज अहमद ने बॉलिंग अटैक पर आते ही चेन्नई को दूसरा झटका दे दिया है. ऋतुराज गायकवाड़ आठवें ओवर की पहली गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में लॉन्ग ऑन पर लपके गए. शिवम दुबे अब बैटिंग करने आए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 19:46 PM

    भुवनेश्वर कुमार ने सनराइजर्स हैदराबाद को पहली सफलता दिला दी है. तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने विस्फोटक रचिन रवींद्र को पवेलियन भेज दिया है. यह भुवी की आईपीएल 2024 में पहली विकेट है. 25 के स्कोर पर चेन्नई सुपर किंग्स को पहला झटका लगा. रचिन 9 गेंद में 2 चौकों की मदद से 12 रन बनाकर आउट हुए. अजिंक्य रहाणे अब क्रीज पर आए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 19:33 PM

    सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला शुरू हो गया है. पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाए जाने पर चेन्नई के लिए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र ओपनिंग करने आए हैं. पहला ओवर बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा डाल रहे हैं. रचिन ने तीसरी गेंद पर चौका जड़कर अपने इरादे जता दिए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 19:10 PM

    दोनों टीमों की प्लेइंग-XI:

    चेन्नई: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, डैरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, महीश थीक्षणा और तुषार देशपांडे.

    हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, एडन मारक्रम, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडेय, नितीश कुमार रेड्डी, जयदेव उनादकट और टी नटराजन.
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 19:04 PM

    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया है. हैदराबाद ने दो अपने प्लेइंग-XI में दो बदलाव किए हैं. मयंक अग्रवाल हल्की चोट के कारण आज नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह नितीश कुमार रेड्डी को मौका मिला है. टी नटराजन की भी वापसी हुई है. चेन्नई ने भी तीन बदलाव किए हैं. मोईन अली, महीश थिक्षणा और मुकेश चौधरी आज का मुकाबला खेल रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 05 Apr 2024, 18:57 PM

    आईपीएल 2024 में आज (5 अप्रैल) सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने है. यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है. दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला हारकर आ रही है. लगातार दो जीत के साथ नए सीजन का आगाज करने वाली डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई को दिल्ली कैपिटल्स ने शिकस्त दी थी. वहीं हैदराबाद ने सीजन का पहला मुकाबला गंवाने के बाद मुंबई के खिलाफ जीत का खाता खोला था. हालांकि वे लय को बरकरार नहीं रख पाए और अगले मुकाबले में उन्हें गुजरात टाइटंस के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement