Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Peeli Sarso ke Upay: चमत्कारी है पीली सरसों, झट से दूर हो जाएगी पैसों की किल्लत

Peeli Sarso ke Vastu Upay- पीली सरसों के वास्तु उपाय बहुत ही चमत्कारी है. इससे आपकी पैसों की किल्लत दूर होगी, घर में धन और सकारात्मक ऊर्जा आएगी. आईए जानते हैं कैसे इसको जीवन में शामिल करें

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Peeli Sarso ke Upay- जब जीवन में बहुत कुछ करके भी वो सुख शांति, धन, सफलता आपको न मिले तब किसी भी चीज से भरोसा उठ जाता है. ऐसे वक्त में वास्तु (Vastu) या फिर ज्योतिष की राय ली जाती है. ज्योतिष के अनुसार पीली सरसों (Yellow mustard seeds) आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकती है. बहुत मेहनत करने के बाद भी अक्सर लोगों को आर्थिक संकट व कई अन्य परेशानियों से जूझना पड़ता है. ऐसे में कुछ उपाय अपनाने से आपकी जिंदगी में बदलाव आ सकता है. पीली सरसों या राई आपकी सारी परेशानियां दूर करती हैं. 

रोजाना पीली सरसों को घर में छिड़कें. मान्यता है कि इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार रहता है. साथ ही घर में अन्न व धन की बरकत बनी रहती है. पीली सरसों के कुछ दानों को घर के मुखिया के सिर से वारें, फिर उसे घर से बाहर कहीं दूर फेंक दें.

यह भी पढ़ें- श्राद्ध में क्या दान करने से मिलता है पुण्य, जानिए लिस्ट

धन से जुड़ी समस्या (Financial Problem)

धन से जुड़ी किसी भी समस्या को दूर करने के लिए गुरुवार के दिन गंगाजल से पीली सरसों को शुद्ध करें,फिर सरसों के कुछ दानों को कपूर के साथ पीले कपड़े में बांधकर घर के मुख्य दरवाजे पर लटका दें. मान्यता है कि इससे धन संबंधी समस्याएं दूर होती है.

पॉजीटिव एनर्जी के लिए (Positive Energy)

वास्तु के अनुसार,रोजाना पीली सरसों को घर में छिड़कें. मान्यता है कि इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार रहता है.साथ ही घर में अन्न व धन की बरकत बनी रहती है.

यह भी पढ़ें- 30 अगस्त को है हरतालिका तीज, जानिए कैसे करें श्रृंगार और पूजा सामग्री क्या है

आर्थिक स्थिति मजबूत होती है (Money and Success)

पीली सरसों के कुछ दानों को घर के मुखिया के सिर से वारें,फिर उसे घर से बाहर कहीं दूर फेंक दें.ज्योतिष के अनुसार,इससे कारोबार व नौकरी से जुड़ी समस्याएं दूर होकर तरक्की के रास्ते खुलते हैं.

पैसों की किल्लत होगी दूर (Money Crisis)

ज्योतिष के अनुसार,पीली सरसों के कुछ दाने और 1 कपूर को चांदी या स्टील की कटोरी में रख कर जलाएं. इससे धन की देवी लक्ष्मी की असीम कृपा बनी रहती है. साथ ही पैसों की किल्लत दूर होती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement