Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजनीति ही नहीं, स्टाइलिश और ट्रेडिशनल लुक्स के लिए भी फेमस हैं Narendra Modi, इन तस्वीरों में देखें

Narendra Modi Stylish Dress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अलग-अलग स्टाइलिश कपड़ों में नजर आते हैं. आइये उनके ऐसे ही लुक्स के बारे में बताते हैं.

Latest News
article-main

Narendra Modi Stylish Dress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न सिर्फ राजनीति को लेकर बल्कि अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए भी चर्चा में रहते हैं. अब लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) की तारीख नजदीक आ गई है. ऐसे में मोदी देशभर में कई जगहों पर रोड शो (Road Show) कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी हमेशा से ही अपने स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर ट्रेडिशनल कपड़े (PM Modi Looks) पहने हुए नजर आते हैं. चलिए आपको मोदी के कुछ ऐसे लुक्स के बारे में बताते हैं जिसे देखकर उन्हें फैशन आइकॉन (Narendra Modi Stylish Looks) कहा जा सकता है.

नरेंद्र मोदी का ये ट्रेडिशनल लुक बहुत ही अच्छा लग रहा है. नरेंद्र मोदी सफेद रंग की लुंगी और कुर्ता पहने हैं और गले में गमछा लुक को और भी बढ़िया बना रहा है. इसके साथ ही मोदी का केदारनाथ दौरे वाला लुक भी अच्छा लग रहा है. केदारनाथ दौरे की इस तस्वीर में मोदी ने हिमाचल की 'चोला डोरा' पोशाक पहनी है.

मोदी अपने खास जैकेट स्टाइल के लिए बहुत ही फेमस हैं. नरेंद्र मोदी ने अटल टनल के उद्घाटन के समय पर हिमाचल प्रदेश की पारंपरिक जैकेट और टोपी पहनी थी. इस ड्रेस में मोदी का लुक बहुत ही अच्छा लग रहा है. मोदी ने कुर्ते पायजामे पर हिमाचली जैकेट और टोपी पहनी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में किए रोड शो में यह ड्रेस पहनी थी. गाजियाबाद में मोदी ने ग्रे कलर की शर्ट के साथ जैकेट पहना हुआ था. तमिलनाडु के चेन्नई में किए रोड शो में तमिलनाडु का पारंपरिक परिधान वेश्टी पहना था.

मोदी अक्सर अलग-अलग मौके पर अलग-अलग लुक में नजर आते हैं. कर्नाटक के बांदीपुरा टाइगर रिजर्व के दौरे के समय मोदी का लुक बिल्कुल अलग था. यहां पर मोदी ने कैमोफ्लॉज हाफ शर्ट, पैंट के साथ हाफ जैकेट पहने था. चश्मा और सिर पर हैट से मोदी का लुक और भी अच्छा लग रहा है. मोदी अक्सर अपने लुक्स के लिए चर्चा में रहते हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement