Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tina Dabi बनने वाली हैं जल्द ही मां, IAS अफसर ने मांगी राजस्थान सरकार से मैटरनिटी लीव

IAS Tina Dabi Latest Updates: जैसलमेर की कलेक्टर यानी डीएम साहिबा टीना डाबी सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं. उनके कामकाज का अंदाज बेहद चर्चित है.

Tina Dabi बनने वाली हैं जल्द ही मां, IAS अफसर ने मांगी राजस्थान सरकार से मैटरनिटी लीव

Tina Dabi फिलहाल जैसलमेर की कलेक्टर हैं और वहां अपने कामकाज से बेहद पॉपुलर हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rajasthan News- अपने कामकाज के सख्त अंदाज से लेकर हर बात के लिए बेहद चर्चित रहने वालीं IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अब सबसे बड़ी खुशखबरी देने वाली हैं. टीना डाबी के गर्भवती होने की बात सामने आ रही थी, जिसकी अब पुष्टि भी हो गई है. टीना डाबी ने राजस्थान सरकार के कार्मिक विभाग को पत्र लिखकर मैटरनिटी लीव मांगी है. फिलहाल टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर यानी जिलाधिकारी हैं. उनके मैटरनिटी लीव मांगने के बाद राजस्थान सरकार यहां किसी दूसरे अधिकारी की नियुक्ति कर सकती है. टीना डाबी सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं. उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनसे जुड़े हर अपडेट पर नजर रखती है. ऐसे में टीना डाबी के गर्भवती होने की खबर इन फैंस के लिए बहुत उत्साह पैदा करने वाली हो सकती है.

पिछले साल की थी टीना डाबी ने दूसरी शादी

साल 2015 के UPSC बैच की टॉपर टीना डाबी ने पिछले साल ही IAS अफसर प्रदीप गावंडे से शादी की थी. दोनों ने 22 अप्रैल 2022 को सात फेरे लिए थे. यह टीना डाबी की दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने अपने ही बैचमेट IAS अतहर आमिर खान से निकाह किया था. हालांकि बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया था. 

यह लिखा है टीना डाबी ने अपने पत्र में

Zee News की रिपोर्ट के मुताबिक, टीना डाबी ने राजस्थान सरकार के कार्मिक विभाग को मैटरनिटी लीव के लिए पत्र लिखा है. टीना डाबी अब तक गर्भवती होने के बावजूद जैसलमेर में कलेक्टर पद की सारी जिम्मेदारी संभाल रही थीं, लेकिन अब उन्हें सुरक्षित डिलीवरी के लिए आराम की सलाह दी गई है. इसके चलते उन्होंने मैटरनिटी लीव के लिए आवेदन किया है. बता दें कि भारत में सभी कामकाजी महिलाओं को मैटरनिटी के दौरान छुट्टी दिए जाने का कानूनी प्रावधान है. 

बुजुर्ग महिला ने दिया था बेटा होने का आशीर्वाद

टीना डाबी को जनहितैषी अधिकारी माना जाता है. इस कारण वे आम जनता में बेहद पॉपुलर हैं. पिछले दिनों टीना डाबी के मदद करने पर एक बुजुर्ग महिला ने उन्हें बेटा होने का आशीर्वाद दिया था. उस महिला ने ही कहा था कि टीना गर्भवती हैं. हालांकि टीना डाबी ने आशीर्वाद मिलने पर मुस्कुराते हुए कहा था कि अगर बेटी भी हो जाए तो वह भी बढ़िया है. उन्होंने वहां मौजूद सभी महिलाओं को बेटा-बेटी में भेदभाव नहीं करने की ताकीद भी की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement