Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेता के दफ्तर में घुसकर NCP वर्कर ने जड़ा थप्पड़, पुलिस ने दर्ज किया केस

BJP नेता के दफ्तर में घुसकर कथित तौर पर NCP कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है जिसके बाद अब पुलिस ने केस दर्ज किया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP)  के नेता विनायक अंबेकर ने शनिवार को पुणे पुलिस से शिकायत की है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कम से कम 20 कार्यकर्ताओं ने उनके साथ उनके कार्यालय में मारपीट की है. विनायक का आरोप है कि किसी ने उन्हें फोन किया और कहा कि उसे टैक्स के संबंध में परामर्श लेना है. फिर फोन करने वाला ये व्यक्ति 20 लोगों को लेकर कार्यालय पहुंचा और थप्पड़ मारा दिया जिसमें उनका चश्मा टूट गया है. 

BJP नेता पर ही हुई FIR 

कथित तौर पर एनसीपी कार्यकर्ताओं की इस हरक़त के बाद बीजेपी नेता विनायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. गौरतलब है कि BJP नेता विनायक के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. उन पर NCP के एक कार्यकर्ता ने विश्रामबाग पुलिस थाने में अंबेकर के खिलाफ शिकायत की है और शरद पवार के खिलाफ पोस्ट लिखने का आरोप लगाया है.

सोशल मीडिया से शुरू हुआ विवाद

इस मामले पर BJP नेता विनायक का कहना है कि शुक्रवार को उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी जिसे लेकर एनसीपी सांसद गिरीश बापट ने माफी मांगने के लिए कहा था.

Rakesh Tikait को BKU ने दिखाया बाहर का रास्ता, भाई नरेश से भी छिना अध्यक्ष पद

BJP नेता ने बताया कि आज मुझे किसी शख्स ने फोन किया और कहा कि टैक्स के मामले को लेकर कुछ परामर्श करना है. ये व्यक्ति 20 लोगों को लेकर उनके ऑफिस में पहुंचा और एक थप्पड़ जड़ दिया जिससे उनका चश्मा टूट गया. उन्होंने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और मामला दर्ज करने की अपील की है.

Thomas Cup Final 2022 जीतकर भारत ने बनाया इतिहास, खेल मंत्रालय की ओर से 1 करोड़ के इनाम की घोषणा  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement