Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, बॉडी घर पहुंचने पर जिंदा निकले पूर्व भाजपा नेता

Shocking News: आगरा के हॉस्पिटल में महेश बघेल को मरा हुआ घोषित करने के बाद उनके घर पर श्रद्धांजलि देने वालों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी. उनके जिंदा निकलने पर सब हैरान रह गए.

article-main

Former BJP Leader Mahesh Baghel (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Agra News- उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बेहद शॉकिंग घटना सामने आए है. भाजपा के पूर्व नेता महेश बघेल को अस्पताल में डॉक्टरों ने मरा हुआ घोषित कर दिया, लेकिन बॉडी को घर लाए जाने पर परिवार ने उनकी सांस चलती हुई पाई. इसके बाद उन्हें तत्काल दोबारा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें जिंदा घोषित कर दिया गया. इस घटना से जहां महेश बघेल के परिजनों में खुशी की लहर है, वहीं लोग डॉक्टरी प्रोफेशन पर सवाल उठा रहे हैं. 

बीमार चल रहे थे महेश बघेल

भाजपा का पूर्व नेता महेश बघेल पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. Free Press Journal की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें इलाज के लिए आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अस्पताल की तरफ से बघेल की मौत की पुष्टि करने के बाद उनके परिजन उनका शव लेकर सराय ख्वाजा स्थित घर पर आ गए. घर पर शोक जताने वालों की भीड़ जुटने लगी. 

आधा घंटे बाद खुली आंखे हिलती दिखी

शोक के माहौल में करीब आधा घंटे बाद किसी ने बघेल की आंखे खुली और पुतलियां हिलती हुई देखी. उनके शरीर में भी हल्का मूवमेंट देखा. उसने बाकी लोगों को बताया तो बघेल को लेकर परिजन दोबारा न्यू आगरा में पुष्पांजलि हॉस्पिटल पहुंच गए, जहां उन्हें जिंदा घोषित कर दिया गया. अब डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. उनके भाई लखन सिंह बघेल के मुताबिक, अब महेश बघेल पहले से ठीक हैं और रिकवर कर रहे हैं. हॉस्पिटल के डॉक्टरों के मुताबिक, महेश बघेल को चेस्ट इंफेक्शन है, जिसका इलाज किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर लोग देने लगे थे श्रद्धांजलि

महेश बघेल की मौत की खबर फैलने के बाद जहां उनके घर पर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया था, वहीं सोशल मीडिया पर भी शोक संदेश पोस्ट किए जाने लगे थे. इसके बाद उनके जिंदा होने की खबर आई तो लोगों ने खुशी जताते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना वाले संदेश पोस्ट करने शुरू कर दिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement