Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav और Fazilpuriya फिर मुश्किल में, अब यहां दर्ज हुई नई FIR

Elvish Yadav New FIR: यूट्यूबर एल्विश यादव पर एक के बाद एक लगातार मुकदमे दर्ज हो रहे हैं. उन पर नशे के लिए सांप का जहर सप्लाई करने से लेकर एक अन्य यूट्यूबर से मारपीट तक का आरोप है.

Latest News
article-main

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Elvish Yadav New FIR: यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 विनर (Bigg Boss OTT 2 winner) एल्विश यादव और चर्चित गायक राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया (Singer Fazilpuriya) के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है. यह मुकदमा गुरुग्राम पुलिस ने दर्ज किया है, जिसमें उन पर '32 बोर' गाने की शूटिंग के दौरान अवैध तरीके से सांपों का इस्तेमाल करने और गाली-गलौच वाली भाषा का उपयोग करने का आरोप है. दोनों के खिलाफ यह मुकदमा गुरुग्राम के बादशाहपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. एल्विश पर इससे पहले भी दो मुकदमे दर्ज हो चुके हैं, जिनमें उन्हें जेल में भी रहना पड़ा है. फिलहाल वे जमानत पर जेल से बाहर निकले हैं. ऐसे में इस तीसरे मुकदमे के दर्ज होने के बाद उनके एक बार फिर जेल में जाने का खतरा पैदा हो गया है.

क्या बताया है गुरुग्राम पुलिस ने

यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की जानकारी बादशाहपुर पुलिस स्टेशन के SHO सतीश देशवाल ने दी है. ANI से बातचीत में इंस्पेक्टर देशवाल ने कहा, 'हमें कोर्ट से धारा 156 (3) के तहत आदेश मिला है, जिसमें एल्विश यादव और फाजिलपुरिया के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए कहा गया है. कोर्ट के आदेश के अनुपालन में हमनें IPC की उचित धाराओं के साथ ही पशु क्रूरता निवारण अधिनियम (Prevention of Cruelty to Animals Act) और वन्यजीव संरक्षण अधिनियम (Wildlife Protection Act) की धाराओं के तहत FIR दर्ज की है. 

अब आगे क्या करेगी पुलिस?

गुरुग्राम पुलिस इस मामले में अब आगे क्या कार्रवाई करेगी, यह पूछने पर इंस्पेक्टर देशवाल ने कहा, हम रिकॉर्ड की जांच करेंगे. जांच के बाद उन्हें (एल्विश यादव और गायक फाजिलपुरिया) को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. हमें शिकायतकर्ता ने एक (वीडियो) लिंक दिया है. इस लिंक में दिख रहे वीडियो की जांच की जाएगी. इसके बाद साक्ष्य जुटाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

दो मुकदमों में जेल जा चुके हैं एल्विश, जमानत पर हैं रिहा

एल्विश यादव इससे पहले भी दो मुकदमों में फंस चुके हैं. एक मुकदमा नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ रेव पार्टियों में नशे के लिए सांपों के जहर की सप्लाई (Elvish Yadav Snake Venom) करने के आरोप में दर्ज किया था, जबकि दूसरा मुकदमा गुरुग्राम पुलिस ने ही एक अन्य यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर के साथ मारपीट (Elvish Yadav Maxtern Fight) करने के आरोप में दर्ज किया था. इन दोनों ही मुकदमों में एल्विश को जेल में रहना पड़ा था. हालांकि फिलहाल वे दोनों मामलों में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ चुके हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement