Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नितिन गडकरी बोले, 'घर-घर में बांटा था एक-एक किलो मटन, फिर भी हार गए थे चुनाव'

Nitin Gadkari Mutton: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपना पुराना अनुभव बताते हुए कहा है कि एक बार उन्होंने भी चुनाव में घर-घर मटन बांटा था लेकिन चुनाव हार गए.

article-main

Nitin Gadkari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी अक्सर रोचक प्रसंग सुनाते हैं. अब उन्होंने ऐसा ही एक वाकया बताया है जिसे लेकर हर कोई हैरान रह गया है. मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान नितिन गडकरी ने एक चुनाव का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे तमाम कोशिशों के बावजूद चुनाव जीता नहीं जा सका. उन्होंने बताया कि एक चुनाव के दौरान उन्होंने एक-एक किलो मटन बंटवाया था फिर भी चुनाव में हार मिली. नितिन गडकरी ने कहा कि मतदाता बहुत चालाक होता है, वह सब का खा लेता है लेकिन वोट अपने मन से ही देता है.

महाराष्ट्र में राज्य शिक्षक परिषद के चुनावी कार्यक्रम में नितिन गडकरी लोगों को संबोधित करने पहुंचे थे. वह लोगों को समझा रहे थे कि लोगों को लालच देकर चुनाव नहीं जीता जा सकता है. नितिन गडकरी ने कहा कि होर्डिंग लगाकर या लालच देकर चुनाव नहीं जीते जा सकते हैं बल्कि लोगों के दिल में जगह बनाना और विश्वास हासिल करना जरूरी होता है. बता दें कि नितिन गडकरी लंबे समय से महाराष्ट्र के नागपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं. वह महाराष्ट्र की सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें- आगरा में हुआ सीधी जैसा कांड, बेहोश इंसान पर कर दी पेशाब, वायरल हुआ वीडियो

गडकरी ने बताया चुनाव जीतने का तरीका
खुद नितिन गडकरी ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया, 'एक बार चुनाव जीतने के लिए लोगों के घर पर एक-एक किलो सावजी मटन भिजवाया लेकिन जनता ने हमें हरा दिया. तब समझ में आया कि प्रलोभन से चुनाव नहीं जीता जा सकता. जनता जागरूक है और चुनाव जीतने का एकमात्र चारा जनता के दिलों में जगह बनाना है.'

यह भी पढ़ें- लाल डायरी में क्या छुपा है राज? जिसने CM गहलोत की बढ़ाई टेंशन

नितिन गडकरी ने आगे कहा, 'कुछ लोग विधायकी या सांसदी का टिकट मांगते रहते हैं. कहते हैं कॉलेज ही दे दो. कॉलेज न सही तो प्राइमरी स्कूल दे दो ताकि मास्टर की आधी सैलरी मिल जाए. मैं बता दूं कि यह सब केवल लालच का विषय है. इससे देश नहीं बदलता है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement