Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शाहजहांपुर में बस के ऊपर ट्रक पलटने से 11 श्रद्धालुओं की मौत, एक दर्जन घायल

बताया जा रहा है कि ये प्राइवेट बस श्रद्धालुओं को लेकर सीतापुर से पूर्णागिरि जा रही थी. यात्रा के दौरान शाहजहांपुर में ढाबे पर खाना खाने के लिए रुकी थी.

Latest News
शाहजहांपुर में बस के ऊपर ट्रक पलटने से 11 श्रद्धालुओं की मौत, एक दर्जन घायल

Uttar Pradesh: 11 dead, 10 injured as truck collides with bus in Shahjahanpur.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में बड़ा हादसा (Accident) हुआ है. पत्थर से लदा एक ट्रक बस के ऊपर पलट गया है.  इस हादसे में  11 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. दरअसल शाहजहांपुर में खड़ी एक बस के ऊपर अचानक ही पत्थर से भरा ट्रक पलट गया. सभी घायलों को स्थानीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ये प्राइवेट बस श्रद्धालुओं को लेकर सीतापुर से पूर्णागिरि जा रही थी. यात्रा के दौरान शाहजहांपुर में ढाबे पर खाना खाने के लिए रुकी थी. घटना थाना खुटार क्षेत्र के गोला बायपास रोड की है.


यह भी पढ़ें- बंगाल में क्या है OBC आरक्षण का गणित, HC के फैसले से कितनी नौकरियों पर लटकी तलवार? 


मौके पर पहुंची पुलिस
इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की ओर से जेसीबी की सहायता से रेस्‍क्‍यू कार्य किया गया. इस हादसे में घायल हुए लोगों को पहले सीएचसी लेकर जाया गया था, उसके बाद वहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में घायलों की स्थिति को देखने के लिए डीएम उमेश प्रताप सिंह और एसपी अशोक कुमार मीणा वहां मौजूद थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement