Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में Atiq Ahmad के दो बेटों पर कसा शिकंजा, UP Police बड़े एक्शन की तैयारी में 

Umesh Pal Murder Case: 25 फरवरी 2023 को प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों पर शिकंजा कसता जा रहा है. माफिया के दो बेटे अली और उमर को इसमें आरोपी बनाया गया है. 

Latest News
article-main

अतीक अहमद के दो बेटे भी उमेश पाल मर्डर केस में फंसे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई की हत्या हो चुकी है. इस हत्याकांड में अब उसके दो बेटों पर भी यूपी पुलिस बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. माफिया अतीक के जेल में बंद दोनों बेटों अली और उमर को आरोपी बनाया गया है. पुलिस (UP Police) ने दोनों से पूछताछ की और अब उन्हें वॉरंट बी भेजा है. पुलिस का कहना है कि जेल में रहने के दौरान ही दोनों ने उमेश पाल की हत्या की साजिश रची थी. इस हत्याकांड में साजिश रचने के अलावा उसे अंजाम देने में भी दोनों का हाथ था. पूछताछ के आधार पर दोनों को अभियुक्त बनाते हुए वारंट भेजा गया है. 

जेल में बंद हैं उमर और अली 
अतीक अहमद के दो बेटों को पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया है. उमर लखनऊ सेंट्रल जेल में बंद है जबकि अली नैनी जेल में हैं. दोनों के ऊपर पहले से ही अपहरण और जबरन कब्जे के कई मामले चल रहे हैं. अतीक के सबसे बड़े और मंझले बेटों पर आरोप है कि उन दोनों ने आईफोन की आईडी बनाई थी. शूटरों को आईफोन मुहैया कराने के दौरान कोड बनकर दिया था. इसके अलावा दोनों से शूटरों ने जेल में मुलाकात की थी, जिसके प्रमाण भी पुलिस को मिले हैं.


यह भी पढ़ें: आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ेंगे पवन सिंह, BJP ने बनया था उम्मीदवार


अतीक अहमद के पूरे परिवार पर कसा शिकंजा 
उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद का लगभग पूरा परिवार ही घिर चुका है. माफिया अतीक अहमद और उसके भाई दानिश अजीम उर्फ अशरफ की हत्या हो चुकी है. दोनों भाइयों की पत्नी भी इस मामले में सह-आरोपी है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा फरार चल रही है. दोनों के ऊपर रंगदारी और जबरन उगाही के भी कुछ मामले दर्ज कराए गए हैं. 

अतीक के बेटे भी हत्याकांड में फंसे
अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर अहमद देवरिया जेल कांड में आरोपी है और पुलिस ने उसे भी बी वॉरंट जारी किया है. इस समय वह लखनऊ जेल में बंद है. अतीक का दूसरा बेटा अली अहमद रंगदारी समेत अन्य मामलों में नैनी जेल में बंद है. उमेश पाल हत्याकांड में उसे भी आरोपी बनाया गया है. तीसरा बेटा असद अहमद इसी हत्याकांड में फरारी के दौरान एनकाउंटर में मारा जा चुका है. बाकी बचे दोनों नाबालिग बेटे अपनी बुआ के साथ गुजरात में रह रहे हैं.


यह भी पढ़ें: TMC के 'हां' के इंतजार में कांग्रेस, ममता नहीं दे रहीं भाव, कैसे बनेगी बात?


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement