Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asansol से चुनाव नहीं लड़ेंगे Pawan Singh, खुद किया ऐलान, पहली लिस्ट में BJP ने बनाया था उम्मीदवार

भोजपुरी के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है.

Latest News
article-main

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) को पश्चिम बंगाल के आसनसोल (Asansol) में तगड़ा झटका लगा है. भोजपुरी के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) ने ऐलान किया है कि वे यहां से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. BJP ने 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में उन्हें यहां से टिकट दिया था.

उम्मीदवारी के ऐलान के ठीक एक दिन बाद पवन सिंह बैकफुट पर आ गए हैं. उनके इस फैसले पर उनके चाहने वाले भी हैरान हैं. आसनसोल पर दो सुपरस्टार्स की टक्कर होने वाली थी. उनके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस शत्रुघ्न सिन्हा को उतार सकती है.
 


इसे भी पढ़ें- BJP Candidates List: 195 में से 28 महिला उम्मीदवार, क्या BJP 33 फीसदी आरक्षण का रखेगी ख्याल?


सोशल मीडिया पर खुद पवन सिंह ने किया ऐलान
पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, 'भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.'

 


इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: जानिए कौन हैं वो लोग, जिन पर देश की राजधानी Delhi में खेला है BJP ने दांव


 

कौन हैं पावर स्टार पवन सिंह?
पवन सिंह भोजपुरी एक्टर और सिंगर हैं. उनके गानों के व्यूज यूट्यूब पर मिलियंस में हैं. उनका 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना ग्लोबल सॉन्ग बन चुका है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों प्रशंसक हैं. 

उनके स्टेज शो में इतनी भीड़ होती है कि पुलिस के शांति व्यवस्था कायम करना पाना चुनौती बन जाता है. वे भोजपुरी के 4 बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उनके प्रशंसक उनके अलग अंदाज की वजह से पॉवर स्टार कहते हैं.

क्या बोल रहे हैं पवन सिंह के फैन?
पवन सिंह के चाहने वाले उनके इस फैसले से बेहद नाराज हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोग लिख रहे हैं कि पवन सिंह में दम नहीं है. कुछ लोग लिख रहे हैं कि ममता बनर्जी से पवन सिंह डर गए हैं.

कुछ लोगों ने लिखा है कि पवन सिंह हार के डर की वजह से नहीं लड़ना चाह रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें पार्टी नेतृत्व से बात करनी चाहिए थी और बिहार के लिए टिकट मांगना चाहिए था.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement