Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP के कासगंज में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से बच्चों सहित 22 की मौत

Kasganj Accident News: शनिवार सुबह करीब 10 बजे बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई. हादसे के बाद ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं.

Latest News
UP के कासगंज में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से बच्चों सहित 22 की मौत

Kasganj Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के कासगंज में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में गिरने से 22 लोगों की मौत हो गई है. वहींं मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक हादसा कासगंज के पटियाली दरियावगंज मार्ग पर शनिवार सुबह करीब 10 बजे बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई. मृतकों में आठ महिलाएं और साथ बच्चे शामिल हैं. कई गंभीर घायल श्रद्धालुओं का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रॉली में सवार सात बच्चे और आठ महिला श्रद्धालुओं की डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी होते ही डीएम, एसपी सहित अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मृतकों में एक एक परिवार के कई कई लोग शामिल हैं. इस घटना के बाद मृतक के परिवारों में चीख-पुकार मची हुई है. घटनास्थल पर भी अफरातफरी मची हुई है. मारे गए सभी लोग माघ पूर्णिमा के मौके पर पटियाली के कादरगंज गंगा घाट पर स्नान करने जा रहे थे.


इसे भी पढ़ें- Farmers Protest: किसानों का कैंडल मार्च आज, अब क्या क्या करेंगे प्रदर्शनकारी? 10 पॉइंट्स में जानिए


प्रशासन ने की 22 मौतों की पुष्टि 

प्रशासन के द्वारा अब तक 22 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है. सीएमओ डॉ. राजीव अग्रवाल ने बताया कि सात बच्चे और आठ महिला पटियाली के सीएचसी पर मृतक घोषित किए गए हैं. एंबुलेंस से जो अन्य घायल जिला अस्पताल लाए गए हैं, उनका परीक्षण चल रहा है. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका बनी हुई है क्योंकि कुछ घायलों की हालत बेहद गंभीर है. 

यूपी सीएम ने जताया दुःख 

इस घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है. उन्होंने एक्स पर लिखा कि जनपद कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को सभी घायलों के समुचित निःशुल्क उपचार हेतु निर्देश दिए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. इस घटना पर यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी दुःख जताया है. उन्होंने लिखा कि कासगंज में गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में पलटने से बड़ी संख्या में लोगों के हताहत होने ख़बर, बेहद दुखद है. राहत बचाव का कार्य तेज कर लोगों का जीवन बचाए. उन्होंने घायलों के जल्द ठीक होने की कामना 
करते हुए सरकार से मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement