Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Election 2023: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के फिर बिगड़े बोल, 'टोंक चुनाव का कनेक्शन लाहौर से है'

Ramesh Bidhuri Tonk Campaign: संसद में विवादित भाषा की वजह से आलोचना झेलने वाले बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने राजस्थान चुनाव में भी ऐसा बयान दिया है जिस पर बवाल मच सकता है.

article-main

Ramesh Bidhuri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान विधानसभा चुनाव में टोंक क्षेत्र में प्रचार की जिम्मेदारी संभाल रहे दिल्ली से सांसद और बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से चर्चा में हैं. प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने पाकिस्तान और लाहौर कनेक्शन भी जोड़ दिया है. उन्होंने सीएम के मुआवजा देने पर भी सवाल उठाया है. बिधूड़ी ने कहा कि यहां एक तरफ एक्सीडेंट में कोई मरता है तो उसे 50 लाख और नौकरी दी जाती है. जब कन्हैयालाल की हत्या हुई थी तो 5 लाख रुपए दिए गए थे. उन्होंने कहा है कि टोंक और राजस्थान के चुनाव पर लाहौर की नजर है. बीजेपी ने दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी को टोंक चुनाव का प्रभारी बनाया गया है. बिधूड़ी ने प्रचार के दौरान पीएफआई का भी जिक्र किया है. 

चुनाव प्रचार के दौरान रमेश बिधूड़ी ने कहा कि टोंक में पीएफआई के लोगों को शरण दी जाती है. इन लोगों को शरण कौन देता है, पीएफआई के लोग पकड़े जाते हैं तो उनको रोटी कौन खिलाता है? टोंक में बैठने वाले लोग खिलाते हैं. यहां तो लाहौर की भी नजर है. बीजेपी सांसद ने कहा कि 25 तारीख को वोटिंग के बाद हमको यह देखना है कि देश में लड्डू बंटता है या फिर लाहौर में बंटता है. टोंक से सचिन पायलट उम्मीदवार हैं और बीजेपी यहां जीत के लिए पूरी मेहनत कर रही है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो की भीड़ में कैसे साफ हो जाती है पलक झपकते जेब, सामने आया लाइव वीडियो

बिधूड़ी ने कहा, 'टोंक पर तो हमास जैसे संगठनों की नजर है'
बीजेपी सांसद ने कहा कि टोंक पर हमास जैसे आतंकवादी नजर गड़ाए बैठे हैं. उन्होंने कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि यहां एक्सीडेंट में अगर कोई विशेष समुदाय का मारा जाता है तो उसके परिवार को नौकरी और 50 लाख रुपए दिए जाते हैं. इसी प्रदेश में एक बेकसूर टेलर कन्हैयालाल की हत्या कर दी जाती है तब भीख के रूप में 5 लाख रुपए दिए जाते हैं. उन्होंने मतदाताओं को आगाह करते हुए कहा कहि इस चुनाव पर देश की नजर नहीं, देश के बाहर बैठे दुश्मनों की भी है.

25 नवंबर को डाले जाएंगे वोट, 3 को आएगा नतीजा 
बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. चुनाव प्रचार में अब गिनती के दिन बचे हैं और बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही बड़ी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं. हालांकि, चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में पहुंचने के बाद आरोप-प्रत्यारोप भी बढ़ता जा रहा है. रमेश बिधूड़ी को बीजेपी ने टोंक का प्रभारी बनाया है और अब उनके बयान पर बवाल मच सकता है. सचिन पायलट भी टोंक में चुनाव प्रचार करते हुए काफी वक्त बिता रहे हैं.

यह भी पढें: Israel Hamas War: गाजा के अल शिफा अस्पताल में 40 की मौत फिर भी लगातार बम क्यों बरसा रहा इजरायल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement