Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, सबके सामने पांच-पांच सौ के नोट खा गया पटवारी

MP Viral News: रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़े गए एक पटवारी ने लोकायुक्त की टीम के आगे ही पांच-पांच सौ के नोटों को मुंह में भरकर निगल लिया.

article-main

Patwari Arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के कटनी में एक पटवारी को रिश्वतखोरी के आरोपों में रंगेहाथ पकड़ा गया. खुद को फंसता देख इस शख्स ने अधिकारियों के सामने ही रिश्वत में मिले पैसों को मुंह में रखकर चबा डाला. इतना ही नहीं वह पांच रुपये के नोटों को निगल भी गया. आखिर में इस शख्स को अस्पताल ले जाया गया. मजबूर होकर इस शख्स ने अस्पताल में नोटों को उगल दिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोकायुक्त की टीम ने इस अधिकारी के खिलाफ सबूत जुटा लिए हैं और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

मामला कटनी जिले के बिलहरी हल्का का है. यहां के पटवारी गजेंद्र सिंह के खिलाफ चंदन सिंह लोधी से पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी. चंदन सिंह लोधी ने इसकी शिकायत जबलपुर के लोकायुक्त से की थी. लोकायुक्त ने शिकायत पर कार्रवाई की और पटवारी को रिश्वत लेते समय रंगेहाथ पकड़ लिया. रंगेहाथ पकड़े जाने पर उसने पांच-पांच सौ के नोटों को मुंह में भरकर चबा डाला.

यह भी पढ़ें- Zomato डिलीवरी बॉय से बन गया सरकारी अफसर, सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

निगल गया था 4500 के नोट
इतना ही नहीं, वह सबके सामने नोटों को निगल भी गया. लोकायुक्त के 7 लोगों की टीम ने नोटों को निकलवाने की पूरी कोशिश की लेकिन उसने मुंह से नोटों को नहीं निकाला. आखिरकार थक हारकर लोकायुक्त की टीम इस पटवारी को जिला अस्पताल ले गई. अस्पताल में गजेंद्र सिंह के मुंह से नोटों के टुकड़े निकाले गए. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- आगरा में हुआ सीधी जैसा कांड, बेहोश इंसान पर कर दी पेशाब, वायरल हुआ वीडियो

लोकायुक्त की टीम के मुखिया कमल सिंह उइके का कहना है कि चंदन सिंह लोधी की शिकायत पर हमने कार्रवाई की थी. नोट तो वह चबा गया लेकिन हमारे पास वॉइस रिकॉर्डिंग समेत तमाम सबूत मौजूद हैं. इनके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, गजेंद्र सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एक्शन लिया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement