Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indore Crime News: डिप्रेशन से जूझ रहे बेटे ने बेरहमी से मां को मौत के घाट उतारा 

Indore Crime News: इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. डिप्रेशन से जूझ रहे 53 साल के एक शख्स ने अपनी 75 साल की मां की बेरहमी से हत्या कर दी. 

Latest News
article-main

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर से डिप्रेशन के शिकार एक अधेड़ शख्स ने खौफनाक कदम उठाया है. 53 साल के इस शख्स ने अपनी ही 75 साल की मां की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों से पता चला है कि आरोपी मानसिक तौर पर काफी परेशान रह रहा था. लंबे समय से उसकी पत्नी मायके में रह रही है और पारिवारिक कलह से वह अवसाद में था. 

आर्थिक तौर से समृद्ध परिवार से है आरोपी
इंदौर के एडीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी गोपाल शर्मा का परिवार आर्थिक तौर पर समृद्ध है. आसपास के लोगों से पता चला है कि शर्मा पिछले कुछ समय से कथित तौर पर अवसाद से जूझ रहा था. लोगों ने बताया कि उसका व्यवहार सामान्य नहीं था और वह बेहद तनाव में था. बुधवार को उसने हंसिये से अपनी मां के गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें: तिहाड़ से बाहर आए संजय सिंह, बोले 'जेल के ताले टूटेंगे केजरीवाल छूटेंगे'  


पारिवारिक कारणों से तनाव में था आरोपी 
पुलिस ने जंच में बताया कि आरोपी गोपाल की पत्नी लंबे समय से दोनों बेटों के साथ मायके में रह रही है. इस वजह से वो काफी तनाव में था. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी मानसिक तौर पर स्थिर नहीं है. अपराध के कारणों का पता विस्तृत जांच के बाद ही पता चल सकेगा. हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया गया है. 


यह भी पढ़ें: WhatsApp Down: पूरी दुनिया में WhatsApp की सर्विस ठप


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement