Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP Election 2023: एमपी में वोटिंग से पहले इंदौर बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प

MP Election News Hindi: मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है. उससे पहले इंदौर के एक विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर सामने आई है.

article-main

madhya pradesh mp election 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश की 230 और छत्तीसगढ़ की 70 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. वोटिंग के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. छत्तीसगढ़ में वोटिंग का यह दूसरा चरण है. पहले चरण में राज्य की 20 सीटों पर वोटिंग हुई थी. वहीं, मध्यप्रदेश के इंदौर और सतना में कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर विवाद खड़ा हो गया. इंदौर के राऊ विधानसभा क्षेत्र में फ्रीबीज को लेकर बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. जहां पुलिस को दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच-बचाव करना पड़ा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भंवरकुआं क्षेत्र के जीत नगर क्षेत्र में दोनों का विवाद हो गया और कुछ ही देर में दोनों के कार्यकर्ता मारपीट पर उतर आए. राऊ से कांग्रेस ने जीतू पटवारी को टिकट दिया है और भाजपा ने मधु वर्मा को मैदान में उतारा है. इस सीट पर भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जीत नगर में उन्हें कांग्रेसियों के द्वारा शराब और पैसे बांटने की खबर मिली. जब वे वहां पर पहुंचे तो कांग्रेसी मारपीट करने लगे. इस दौरान कई बीजेपी कार्यकर्ता पहुंच गए, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: वोटिंग शुरु होते ही इस हाई प्रोफाइल सीट पर हुई फायरिंग, जानें पूरा मामला

पुलिस ने दिया ऐसा बयान 

इस घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस की पूरी टीम पहुंच गई, जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों को पकड़कर थाने ले आई. एडीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि जीत नगर में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था. एक रोहित नामक युवक के सिर पर चोट आई है, जबकि पुष्पेंद्र सिह चौहान को भी चोट आई है. उन्होंने कहा कि थाने पर शिकायत करने आए तो भाजपा और कांग्रेस समर्थक भी थाने पर आ गए और हंगामा करने लगे.जिसके बाद भीड़ पर आंसू गैस के गोले छोड़े गए. सतना जिले की नई बस्ती इलाके में कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों के बीच जमकर विवाद हो गया. शराब बाटने के आरोप में शुरू हुए विवाद में बीजेपी प्रत्याशी गणेश सिंह के बड़े भाई और उनके समर्थकों पर शराब बांटने का आरोप लगाया गया है. 

ये भी पढ़ें: 42 दिनों की जंग, 11,470 फिलिस्तीनियों की मौत, इजरायल से लड़कर हमास को क्या मिला?

मतदान के बाद जीतू पटवारी ने कही यह बात 

राऊ से कांग्रेस उम्मीदवार जीतू पटवारी और उनकी मां ने इंदौर के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. मतदान के बाद जीतू पटवारी ने कहा कि यह मेरी भविष्यवाणी है कि कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है. परिवर्तन की सरकार आ रही है, लोग भाजपा सरकार को हटाना चाहते हैं. मुझे विश्वास है कि कांग्रेस की सरकार बनेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement