Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती कैब में मनचले आशिक ने लड़की को 13 बार चाकुओं से गोदा, जानिए पूरा मामला

Delhi Crime News: दिल्ली में चलती कैब में एक मनचले लड़के ने लड़की की हत्या का प्रयास किया. घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने पकड़ लिया.

article-main

Delhi Crime News in hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक तरफा प्यार में एक मनचले लड़के ने लड़की को चाकू से गोदकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया. जिसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. बताया जा रहा है कि पहले भी लड़की ने लड़के के खिलाफ शिकायत कर चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना दिल्ली के साकेत इलाके की है. जहां 22 साल की चंद्रिका मलिक एक कैब में बैठकर अपने इंटरव्यू के लिए जा रही थी. इस बीच रास्ते में ही मनचले आशिक ने कैब रोक ली और उसमें सवार हो गया. वह लड़की से शादी को लेकर सवाल करने लगा और जब लड़की ने उसकी बातें मानने से इनकार कर लिया तो उसने चाकू निकाल लिया.

ये भी पढ़ें: AAP Candidates List: छत्तीसगढ़ के लिए AAP ने जारी की तीसरी लिस्ट, इन दिग्गजों को दिया टिकट

लड़के ने धारदार चाकू से किया लड़की पर वार

इसके बाद लड़के ने धारदार चाकू से लड़की पर जोरदार वार करने शुरू कर दिए. ऐसा सब होता देख कैब ड्राइवर ने रास्ते में ही गाड़ी रोक दी और लोगों से मदद की गुहार लगाई. दूसरी तरफ घटना को अंज़ाम देने के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि मनचले आशिक ने चंद्रिका के चेहरे के अलावा पेट और पीठ पर करीब 13 बार किया. जिससे उसका चेहरा लहूलुहान हो गया.

ये भी पढ़ें: चलती ट्रेन में हुई गोलीबारी से यात्रियों में मचा हड़कंप, नशे में धुत रिटायर जवान गिरफ्तार

पहले भी लड़के की शिकायत कर चुकी है युवती

लहूलुहान लड़की को एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने लड़की का इलाज शुरू किया और बताया कि अब वह खतरे से बाहर है. वहीं, लड़की की मां ने बताया कि इससे पहले भी युवक के खिलाफ उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी क्योंकि वह राह चलते उनकी लड़की को परेशान करता था. लड़की की मां का कहना है कि अगर पुलिस ने उसे वक्त कार्रवाई की होती तो उनकी बेटी के साथ ऐसा नहीं होता. बताया जा रहा है कि दोनों एक कंपनी में काम करते थे, इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त हो गए थे. इसके बाद लड़का लड़की से शादी करने की जिद करने लगा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement