Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP Crime News: पत्नी के पांचवे पति के बारे में मिली सूचना तो आग लगाकर दी जान, मध्य प्रदेश से हैरान करने वाली घटना 

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शहर ने पत्नी की पांचवीं शादी से नाराज होकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली. अधजली हालत में शख्स को अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Latest News
MP Crime News: पत्नी के पांचवे पति के बारे में मिली सूचना तो आग लगाकर दी जान, मध्य प्रदेश से हैरान करने वाली घटना 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंदौर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 35 साल के शख्स ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने पांचवीं शादी कर ली है. महिला ने चौथी शादी मृतक से की थी. पत्नी के किसी और से शादी कर लेने से मृतक सदमे में था. पुलिस ने आत्महत्या का केस दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच चल रही है. एसपी शैलेंद्र सिंह जोदोने ने बताया कि मृतक की पहचान सुनील लोहानी के तौर पर हुई है. साल 2018 में उसकी शादी हुई थी लेकिन पिछले दिनों उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने किसी और से शादी कर ली है. परिवार का आरोप है कि कथित तौर पर यह महिला की पांचवीं शादी है. पत्नी से उसका तलाक का केस चल रहा था. 

इंदौर पुलिस ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है. मृतक की पत्नी ने उस पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज किया था. हो सकता है कि अदालती कार्रवाई से तंग आकर आत्मघाती कदम उठाया हो. इस मामले में हम महिला से भी पूछताछ करेंगे. बता दें कि खुद को आग लगाने के बाद शख्स ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी खुद को आग लगाने की घटना कैद हुई है. 

यह भी पढ़ें: यहां हवा से उड़कर समुद्र में गिरता है प्लेन, जानें कहां है यह जादुई एयरपोर्ट

पत्नी के पांचवीं शादी के आरोपों की कर रही है जांच 
पुलिस ने बताया कि अब तक इस बात के प्रमाण नहीं मिले हैं कि महिला ने पांचवीं बार शादी कर ली है या नहीं. हम फिलहाल इसकी जांच कर रहे हैं. आत्महत्या करने से पहले मृतक ने एक वीडियो शूट किया था उसकी भी जांच कर रहे है. अब तक की जांच में पता चला है कि पारिवारिक कलह की वजह से पिछले काफी दिनों से मानसिक तौर पर परेशान रहता था. आत्महत्या के पीछे एक वजह तनाव भी हो सकती है. सभी एंगल से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: सूचना सेठ के पति ने खोले राज, 'बेटे से मिलने के लिए 5 हफ्ते से कर रहे थे वेट' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement