Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IndiGo के विमान की गुवाहाटी में इमरजेंसी लैंडिंग, केंद्रीय मंत्री और 2 BJP विधायक समेत 150 यात्री थे सवार

IndiGo Flight: इस विमान में केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली और बीजेपी विधायक प्रशांत फूकन और तेराश गोवाला सहित 150 यात्री सवार थे.

article-main

IndiGo airline.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम के गुवाहाटी में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. गुवाहाटी से डिब्रूगढ़ जा रही IndiGo की फ्लाइट में रविवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब पायलट ने इंजन के खराब हो जाने की घोषणा की. इसके बाद पायलट ने एयरपोर्ट अधिकारियों से संपर्क किया. और वापस गोपीनाथ बोरदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इस विमान में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के दो विधायक मौजूद थे.

जानकारी के अनुसार, इंडिगो (IndiGo) फ्लाइट नंबर 6E2652 सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर गुवाहाटी एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. लेकिन 20 मिनट बाद ही विमान के इंजन में कुछ तकनीकी खराबी आई गई. जिसके बाद पायलट ने वापस लौटने का फैसला किया. पायलट ने इसके लिए पहले एयरपोर्ट अथॉरिटी संपर्क किया उसके बाद गोपीनाथ बोरदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आपातकाल लैंडिंग कराई गई. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें- क्या है इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग सिस्टम, पटरी पर दौड़ रही ट्रेनों के लिए कैसे करता है काम?

केंद्रीय मंत्री और BJP के दो विधायक थे सवार
इस विमान में केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली और बीजेपी के दो विधायक प्रशांत फूकन और तेराश गोवाला सहित 150 से अधिक यात्री सवार थे. फ्लाइट के सफलतापूर्वक लैंड करा लिया गया.  इसके बाद तुरंत विमान से सभी यात्रियों को नीचे उतार लिया गया और विमान को निरीक्षण के लिए भेज दिया गया. फिलहाल इस मामले में इंडिगो की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement