Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाबालिग से रेप का आरोपी अधिकारी पत्नी के साथ गिरफ्तार, POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज

Rape Accused officer Arrested: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने नाबालिग से रेप के आरोपी दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में तैनात डिप्टी डायरेक्टर और को सस्पेंड करने के निर्देश दिए थे. अब पुलिस ने निलंबित अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है.

article-main

 

Rape accused officer arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली सरकार के महिला बाल विकास विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी पर दोस्त की नाबालिग बेटी से महीनों तक रेप करने का आरोप है. दिल्ली पुलिस में निलंबित अधिकारी के साथ उसकी पत्नी को भी हिरासत में ले लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस निलंबित अधिकारी और उसकी पत्नी को कोर्ट में पेश कर सकती है.

राज्य सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के डिप्टी डायरेक्टर पर दोस्त की बेटी के साथ रेप करने और उसे गर्भवती करने का आरोप लगा था. वह लड़की निलंबित अधिकारी को मामा कहती थी. ऐसे में रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना ने सभी को झकझोर दिया है. इस घटना के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस सोमवार को ही अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसके साथ आरोपी के घर भी पहुंची थी.

ये भी पढ़ें - Moon पर जाने का Russia का सपना हुआ चकनाचूर, रास्ते में क्रैश हुए Luna-25 पर Experts क्या बोले?

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को जारी किया था नोटिस

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मसले पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि दिल्ली में महिला एवं बाल विकास विभाग में Deputy Director के पद पर बैठे सरकारी अफ़सर पे बच्ची से यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है. पुलिस ने अभी तक उसको अरेस्ट नहीं किया है. दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. जिसका काम बेटियों की सुरक्षा करना था, वही भक्षक बन जाये तो लड़कियां कहां जाए. जल्द गिरफ़्तारी होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें - Elvish Yadav: Politics में एंट्री लेंगे Bigg Boss OTT 2 Winner एल्विश यादव? CM Khattar से की मुलाकात

जानिए पूरा मामला

नाबालिग लड़की ने निलंबित अधिकारी पर लंबे वक्त तक रेप करने का आरोप लगाया है. लड़की ने बताया कि अक्टूबर 2020 में पिता की मौत के बाद वह आरोपी अधिकारी के घर पर रह रही थी. आरोपी ने किशोरी के साथ बलात्कार किया, जब लड़की गर्भवती हुई तो अधिकारी की पत्नी ने उसे गर्भपात की दवा खिला दी थी. लड़की की तबीयत खराब होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आरोपी निलंबित अधिकारी के खिलाफ POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement