Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi News: रेप और ब्लैकमेल के आरोप में पुलिस ने किया इस बाबा को अरेस्ट, यूट्यूब चैनल पर भी देता था उपदेश 

Masani Chowki Baba Arrest: दिल्ली पुलिस ने मसानी चौकी बाबा को रेप और ब्लैकमेल करने के आरोप में अरेस्ट किया है. बाबा खुद को कालिका माई का शिष्य बताता था. आश्रम चलाने के नाम पर महिलाओं से पैसे ऐंठने से लेकर रेप जैसे काम करता था. 

Delhi News: रेप और ब्लैकमेल के आरोप में पुलिस ने किया इस बाबा को अरेस्ट, यूट्यूब चैनल पर भी देता था उपदेश 

Masani Baba Arrest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली पुलिस ने द्वारका से ककरोला गांव में आश्रम चलाने वाले एक बाबा को गिरफ्तार किया है. बाबा के ऊपर कई महिलाओं ने रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित महिलाओं का कहना है कि दुख-दर्द दूर करने के नाम पर वह महिलाओं को बेवकूफ बनाकर पैसे ऐंठता था. इतना ही नहीं वह आश्रम में बुलाने के बाद रेप भी करता था और इसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हो जाता था. बाबा के खिलाफ एक महिला ने पूजा-पाठ के नाम पर आश्रम में बुलाकर रेप करने का आरोप लगाया है. महिला के बयानों के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है और बाबा को अरेस्ट कर लिया है. अपने यूट्यूब चैनल के जरिए भी मसानी बाबा भक्तों को धार्मिक उपदेश देने का काम करता था. 

दिल्ली पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि वह पारिवारिक समस्याओं की वजह से परेशान थी. इसी दौरान कहीं से उसे मसानी बाबा के बारे में पता चला और वह अपनी समस्याओं को लेकर बाबा के पास पहुंची थी. आश्रम में बाबा ने उससे पैसे भी ऐंठ लिए और उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार भी किया. इसके बाद उसने तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग का काम शुरू कर दिया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें: भारत में नहीं पाकिस्तान में पांडवों ने वनवास के 12 साल काटे थे, अब कैसी दिखती है वह जगह

नशीला पदार्ध खिलाकर बाबा ने किया  महिला से रेप 
पीड़ित महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ बाबा के आश्रम पहुंची थी जहां उसने दीक्षा के बदले 5 लाख रुपये मांगे. महिला का कहना है कि उसने और पति ने 5 लाख रुपये दिए भी थे और बाबा ने दावा किया था कि सब ठीक हो जाएगा. इसके बाद एक दिन वह अकेले आश्रम आई तो बाबा ने नशीला पेय पिलाकर उसे बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ रेप किया था. आरोपी बाबा का असली नाम विनोद बताया जा रहा है और वह 34 साल का है. काफी समय से दिल्ली में मसानी चौकी बाबा के नाम से आश्रम चला रहा था.

यह भी पढ़ें: बाबर का वह सिपाही जिसके सामने हुमायूं ने टेक दिए थे घुटने

अपना यूट्यूब चैनल भी चलाता है आरोपी
आरोपी विनोद उर्फ माता मसानी चौकी बाबा यूट्यूब पर काफी एक्टिव है और अपना एक चैनल भी चलाता है जिसमें वह आए दिन वीडियोज डालता रहता है. अपने वीडियो में वह भक्तों से संयम बरतने और सत्य के मार्ग पर चलने जैसा उपदेश देता है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी के खिलाफ पुराने ठगी और ब्लैकमेलिंग के मामलों की भी जांच की जा रही है. फिलहाल उसके आश्रम को भी सील कर लिया गया है और खास सहयोगियों की तलाश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement