Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हमारे नेता ही निशाने पर क्यों?' AIMIM नेता की हत्या पर भड़के ओवैसी, नीतीश कुमार पर बोला हमला

Bihar Crime News: एआईएमआईएम नेता अब्दुल सलाम ने 2023 में गोपालगंज सदर सीट से विधानसभा उप चुनाव में चुनाव लड़ा था. वह गोपालगंज मदरसा इस्लामिया के सचिव भी थे.

Latest News
article-main

असदुद्दीन ओवैसी और मृतक अब्दुल सलाम (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी. अब्दुल ने 2023 में गोपालगंज सदर सीट से विधानसभा उप चुनाव में चुनाव लड़ा था. पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने इस मामले में सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

पुलिस के मुताबिक, गोपालगंज में नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा पुल के पास अब्दुल सलाम पर हमला हुआ. कुछ अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एआईएमआईएम नेता पर गोलियां बरसाईं. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने असलम मुखिया की हत्या को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'गोपालगंज उपचुनाव में एआईएमआईएम के पूर्व प्रत्याशी सह प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अल्लाह से दुआ करता हूं के उनके परिवार वालों सब्र-ए-जमील अता करे. पिछले साल दिसंबर में हमारे सिवान के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.'

यह भी पढ़ें: कौन है Tejashwi Yadavको धोखा देने वाला MLA 'छोटा चेतन' जिसने किया खेल!

CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना
उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, 'नीतीश कुमार अपनी कुर्सी-बचाओ खेल प्रतियोगिता से समय मिल जाए तो थोड़ा काम भी कर लीजिए? सिर्फ हमारे ही नेता क्यों निशाने पर हैं? क्या उनके परिवारों को इंसाफ मिलेगा?'

बताया जा रहा है कि असलम मुखिया लखनऊ जाने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहे थे. तभी रास्ते में कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. आसपास के लोगों ने AIMIM नेता को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि ओवैसी के किसी नेता पर यह कोई पहला हमला नहीं है. इससे पहले सिवान में पार्टी के जिलाध्यक्ष आरिफ जमील की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement