Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वंदे भारत एक्सप्रेस में लगी आग, भोपाल से दिल्ली जाते समय हुआ हादसा

Vande Bharat Express Fire: वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच में आग लगने की घटना सामने आई है. यह ट्रेन भोपाल से दिल्ली आ रही थी.

वंदे भारत एक्सप्रेस में लगी आग, भोपाल से दिल्ली जाते समय हुआ हादसा

Vande Bharat Express

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोपाल से राजधानी दिल्ली की ओर से जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) हादसे का शिकार हो गई है. इस ट्रेन के एक कोच में अचानक लगने के बाद रेलवे के भी होश फाख्ता हो गए थे. हालांकि, समय रहते ही आग को बुझा लिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से दिल्ली के निजामुद्दीन जाने वाली इस ट्रेन में कुरवाई स्टेशन के पास आग लगी. कहा जा रहा है कि बैट्री में गड़बड़ी की वजह से यह आग लगी.

फिलहाल, सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और आग को बुझा लिया गया है. यह आग ट्रेन के सी 14 कोच में लगी थी. ट्रेन नंबर 20171 सुबह 5 बजकर 40 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना हुई थी. बीना से पहले ही ट्रेन में आग लगने की जानकारी सामने आई थी. अब ट्रेन को आग बुझा लिया गया है. जल्दी ही ट्रेन को दिल्ली के लिए रवाना किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- यमुना के बाद अब गंगा मचा रही तबाही, हरिद्वार में टूटा बैराज का फाटक

कई दर्जन यात्री थे सवार
रिपोर्ट के मुताबिक, जिस कोच में आग लगी थी उसमें 30 से ज्यादा यात्री सवार थे. आग लगने के बाद तुरंत यात्रियों को कोच से निकाला गया और फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग को बुझाया गया. बता दें कि मध्य प्रदेश में कई वंदे भारत ट्रेनें चलाई जा रही हैं. बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश को दो वंदे भारत ट्रेनों की सौगात दी थी. देशभर में लगभग दो दर्जन से ज्यादा रूट पर वंदे भारत ट्रेन चलाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें- MP में लाश निकालने गए थाना इंचार्ज की मौत, कमलनाथ ने की मुआवजे की मांग

इससे पहले, कई राज्यों में वंदे भारत ट्रेनों पर पत्थरबाजी की खबरें भी सामने आई हैं. कई बार वंदे भारत ट्रेनों और जानवरों की टक्कर भी हुई है जिसके चलते ट्रेन के इंजन के अगले हिस्सों को नुकसान भी पहुंचा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement