Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, परिवार से मिलकर जताया शोक

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के आने की खबर जैसे ही उनके समर्थकों तक पहुंची, वो बड़ी संख्या में मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के घर के बाहर जमा हो गए. इस दौरान प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे.

Latest News
article-main

Asaduddin Owaisi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

AIMIM के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) कल रात मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के आवास पर उनके परिजनों से मिलने गए हुए थे. इस मुलाकात के दौरान उन्होंने मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर कई सारे प्रश्न भी उठाए, साथ ही उन्होंने मुख्तार अंसारी के परिवारवालों को सांन्त्वना दी. ओवैसी के आने की खबर जैसे ही उनके समर्थकों तक पहुंची, वो बड़ी संख्या में मुख्तार अंसारी के घर के बाहर जमा हो गए. इस दौरान प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे. मीडिया को भी ओवैसी से मिलने नहीं दिया गया. MLA मन्नू अंसारी की सलाह पर पुलिस ने मीडिया को ओवैसी तक जाने से रोके रखा.  

 एक्स पर पोस्ट कर कही ये बातें
असदुद्दीन ओवैसी ने इस बारे में जानकारी देते हुए एक्स पर पोस्ट किया कि 'खुदा उनके परिजन और उनके समर्थकों को सब्र दें, गाजीपुर की जनता ने अपने पसंदीदा बेटे और भाई को खो दिया है. मुख्तार अंसारी ने प्रशासन पर संजीदा इल्जाम लगाया था कि उन्हें जहर दिया जा रहा था. इसके बाद भी सही से उनका इलाज नहीं कराया गया. ये काफी निंदनीय और अफसोसनाक है.'

मौत पर उठाए थे सवाल
मुख्तार अंसारी की मृत्यु की खबर सुनकर ओवैसी बेहद दुखी हो गए थे. साथ ही दुआ भी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि लोग हमें खत्म करने की साजिश में लगे हुए हैं. साथ मुख्तार अंसारी की जेल में हुई मौत पर सवाल भी उठाए.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement