Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है Govinda की भांजी Arti Singh के सपनों के राजकुमार? इस दिन लेंगी बॉयफ्रेंड संग सात फेरे

Govinda की भांजी Arti Singh जल्द शादी करने वाली हैं. आखिरकार उनके होने वाले पति से लेकर शादी की डिटेल्स सामने आ गई हैं.

Latest News
कौन है Govinda की भांजी Arti Singh के सपनों के राजकुमार? इस दिन लेंगी बॉयफ्रेंड संग सात फेरे

Arti Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और दिग्गज अभिनात गोविंदा की भांजी (Govinda Niece) आरती सिंह (Arti Singh) बीते काफी दिनों से अपनी शादी (Arti Singh wedding) को लेकर चर्चा में हैं. आरती सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने होने वाले पति की एक झलक भी दिखा चुकी हैं. हालांकि अब तक उनके होने वाले पति (Arti Singh boyfriend) की ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई थीं पर अब एक्ट्रेस ने काफी कुछ शेयर किया है. साथ ही अपनी शादी की डिटेल भी बता दी है.

आरती सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने होने वाली पति को लेकर कई बातें शेयर की. ईटाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि वो 25 अप्रैल, 2024 को मुंबई में अपने सपनों के राजकुमार दीपक से शादी करेंगी. उनकी मुलाकात कैसे हुई, इस बारे में भी आरती ने बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि एक निजी मैचमेकर ने उन्हें दीपक से मिलवाया.

आगे आरती ने बताया कि उनकी शादी एक अरेंज मैरिज है. दीपक से उनकी बातचीत जुलाई 2023 में शुरू हुई थी, जिसके बाद उसी साल अगस्त में उनकी पहली मुलाकात हुई थी. 


ये भी पढ़ें: गोविंदा की भांजी Aarti Singh ने चुपके से कर ली शादी? वीडियो देखकर सेलेब्स बोले 'बुलाया क्यों नहीं'


इसके अलावा एक्ट्रेस ने आज अपने बर्थडे पर होने वाले पति दीपक के साथ एक वीडियो शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा 'दीपक की आरती. उलटी गिनती शुरू...हमारे हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाने में 20 दिन हैं.'

उनके इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस ने काफी कमेंट किया. लोग उनकी जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि शादी की डेट रिवील करने के लिए उन्होंने अच्छा दिन चुना है.


ये भी पढ़ें: टीवी के ये 11 एक्टर्स हैं बॉलीवुड सेलेब्स के रिश्तेदार 


बता दें कि गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं. वो बिग बॉस के सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी हैं. वो कई टीवी शोज में विलेन से लेकर पॉजिटिव रोल में दिख चुकी हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement