Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Snake Venom Case के बीच Elvish Yadav ने फैंस को दिया खास तोहफा, मिल रहे ऐसे रिएक्शन

Elvish Yadav इन दिनों काफी विवादों में हैं. इस बीच उन्होंने फैंस को तोहफा दिया है. यूट्यूबर पर बीते दिनों सांपों की तस्करी और रेव पार्टी आयोजित करने का आरोप लगा था.

Latest News
article-main

elvish yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss Ott 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बीते काफी दिनों से गलत कारणों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. यूट्यूबर पर सांपों की तस्करी और रेव पार्टी आयोजित (Snake Venom Case) करने का आरोप लगा था इसको लेकर उनसे पूछताछ का सिलसिला जारी रहा. एल्विश को काफी ट्रोल किया गया. वहीं इन सबके बीच उनके नए गाने का टीजर रिलीज हुआ है. वहम नाम (Vehem Teaser) के इस सॉन्ग के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  

वहम के टीजर में एल्विश यादव की शानदार एंट्री देखने को मिल रही है. यूट्यूबर ने खुद इसका टीजर सोशल मीडिया पर साझा किया. 30 सेकंड की छोटी क्लिप पूरे इंटरनेट पर बवाल मचा रही है. फैंस एल्विश के नए लुक पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और उनका सपोर्ट कर रहे हैं. इस गाने का पूरा वीडियो 18 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

 बता दें कि यूट्यूबर एल्विश पर रेव पार्टीस में नशे के लिए सापों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है. नोएडा पुलिस से पूछताछ के दौरान एल्विश ने कई बड़े खुलासे किए थे. इस मामले में बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया से लेकर मनीषा रानी तक का नाम आया है. एल्विश लगातार खुद को निर्दोष बता रहे हैं और उन्होंने कहा था कि उन पर लग रहे सारे इल्जाम झूठ हैं.

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav ने सांप कांड के बीच Salman Khan के साथ शेयर की फोटो, लिख डाली ऐसी बात, फैंस हुए हैरान

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में यूट्यूबर एल्विश यादव ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और वो विनर बन गए थे. एल्विश पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड थे जो विनर बने थे. वो अपने ब्लॉगिंग के वीडियो भी यूट्यूब पर डालते रहते हैं जो काफी वायरल होती है. एल्विश के चाहने वालों की भी कमी नहीं है. इंस्टा से लेकर यूट्यूब पर एल्विश को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टा पर उन्हें 15.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं तो वहीं यूट्यूब पर उनके 14.6 सब्सक्राइबर हैं.

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav सांपों की तस्करी विवाद मामले में Avinash Sachdev ने कसा तंज, यूट्यूबर को लेकर कह दी बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement