Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Charu Asopa ने Divorce से पहले पति Rajeev Sen को छोड़ा, बेटी को लेकर नए घर से शेयर किया वीडियो

Charu Asopa ने वीडियो शेयर कर बताया है कि वो पति Rajeev Sen को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. उन्होंने Divorce पर भी बात की है.

Latest News
article-main

Rajeev Sen, Charu Asopa: राजीव सेन, चारू असोपा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने कई झगड़ों के बाद पति राजीव सेन (Rajeev Sen) को तलाक (Divorce) देने का फैसला कर दिया था जिसका ऐलान भी वो बीते दिनों कर चुकी हैं. वहीं, अब उन्होंने एक और बड़ा कदम उठाया है और अपने फैंस को वीडियो शेयर कर इस बारे में जानकारी भी दी है. चारू बेटी जियाना को लेकर नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. उन्होंने राजीव सेन से तलाक (Charu Asopa-Rajeev Sen Divorce) लेने को लेकर मिल रहे तानों पर भी जवाब दिया है.

चारू असोपा अपने यूट्यूब अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हर अपडेट यूट्यूब वीडियोज के जरिए साझा करती नजर आ जाती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने तलाक से पहले अपने बड़े कदम को लेकर अपडेट दिया है. चारू अपने पति को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो गई हैं और साथ में उनकी बेटी जियाना भी है.

ये भी पढ़ें- Charu Asopa ने तलाक की खबरों के बीच मांग में भरा सिंदूर, वीडियो देख लोग बोले- रिश्ते का मजाक!

चारू ने अपने व्लॉग का टाइटल दिया- 'सत्य को प्रमाण की आवश्यकता नहीं है'. इस टाइटल के जरिए उन्होंने इशारों-इशारों में बयां कर दिया है कि वो वाकई अब राजीव सेन से अलग हो रही हैं.  वीडियो में चारी ने बताया कि उन्होंने राजस्थान में अपने माता-पिता के साथ दिवाली मनाई. उनके साथ बेटी जियाना भी थी. उन्होंने बेटी के साथ भीलबाड़ा से बीकानेर तक ट्रैवल भी किया.

ये भी पढ़ें- Charu Asopa-Rajeev Sen Divorce: चारू ने पति से छुपाई पहली शादी वाली बात, 3 सालों से दे रही थीं धोखा?

उन्होंने ये भी कहा कि वो पिछले वीडियो पर आए कमेंट्स को पढ़ा रही थीं और नेगेटिव कमेंट्स से वह दुखी हैं. वीडियो में वो कहती हैं कि 'पिछली रात जब मैं सोने ही वाली थी, मैंने कुछ यूट्यूब वीडियो पर आए कमेंट्स देखें और आपके कमेंट्स को देखकर थोड़ा दुखी हुई. मैं नहीं जानती कि मैं क्या कहूं. वैसे भी, हर किसी की अपनी धारणाएं होती हैं और मैं इसे बदल नहीं सकती. मुझे उन्हें कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है. और आपको कभी भी किसी को कुछ भी साबित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए क्योंकि सच को साबित नहीं करना है, आपको बस झूठ को साबित करना है. सच्चाई हमेशा सामने आएगी'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो