Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Charu Asopa ने तलाक की खबरों के बीच मांग में भरा सिंदूर, वीडियो देख लोग बोले- रिश्ते का मजाक!

Charu Asopa का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो बेहद खूबसूरत साड़ी पहने और मांग में सिंदूर लगाए दिखाई दे रही हैं. वहीं, चारू का ये सुहागिन वाला अवतार फैंस को चौंका रहा है क्योंकि पति राजीव सेन (Rajeev Sen) से उनके तलाक की खबरें आ रही हैं.

Latest News
article-main

Charu Asopa:चारू असोपा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में चारू एक बार फिर से अपने ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर जहां एक तरफ उन्हें ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं वहीं, दूसरी तरफ कई लोग एक बात के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलिंग की वजह चारू का सिंदूर बन गया है जो उन्होंने राजीव सेन (Rajeev Sen) से तलाक की खबरों की बीच लगाया है.

Charu Asopa ने शेयर किया वीडियो

चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में केसरिया रंग की साड़ी पहने दिख रही हैं. उन्होंने पीले फूलों का गजरा पहना हुई है और पीली बिंदी के साथ वो बेहद खूबसूरत गोल्डन गहने पहने नजर आ रही हैं. वहीं, इस वीडियो में जैसे ही चारू अपना चेहरा दिखाती हैं वैसे ही कई लोग चौंक जाते हैं क्योंकि उन्होंने लंबे समय बाद उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर भरा है. इस वीडियो में चारू बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा चारू का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Charu Asopa-Rajeev Sen Divorce: चारू ने पति से छुपाई पहली शादी वाली बात, 3 सालों से दे रही थीं धोखा?

इस वीडियो के बैकग्राउंड में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का गाना 'केसरिया' सुनाई दे रहा है. वहीं, ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं. लोगों को हैरानी इस बात से है कि चारू अपने पति राजीव सेन से तलाक लेने वाली हैं लेकिन फिर भी उनके नाम का सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen के भाई भाभी की शादी में मची उथल पुथल, जल्द लेंगे एक दूसरे से तलाक!

कई लोगों ने कमेंट करते हुए चारू से पूछा है कि वो पिछले कई दिनों से पति के लिए क्रिप्टिक पोस्ट आखिर क्यों कर रही थीं जब दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सिर्फ यही नहीं, कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'चारू ने रिश्ते का मजाक बनाकर रख दिया है'. इसके अलावा कुछ लोगों ने इस वीडियो को 'ड्रामेबाजी' करार दे डाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो