Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ इंडस्‍ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर Arpudhan का हुआ निधन, सड़क हादसे के बाद दुनिया को कहा अलविदा

तमिल फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है. दिग्गज डायरेक्टर Arpudhan का निधन हो गया. एक सड़क दुर्घटना के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

article-main

Tamil Director Arpudhan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है. फेमस तमिल फिल्म निर्माता अर्पुधन (Tamil Director Arpudhan) का एक सड़क दुर्घटना के बाद निधन हो गया है. निर्देशक के आकस्मिक निधन (Tamil Director Arpudhan passed away) ने फिल्मी जगत को सदमे में डाल दिया है. कई मशहूर हस्तियों और फैंस ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. अर्पुधन ने 52 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. निर्माता अर्पुधन ने ही साउथ सुपरस्टार राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था.  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सड़क हादसे के बाद 52 साल को तमिल फिल्म निर्माता अर्पुधन को चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. अर्पुधन ने कई तमिल फिल्मों का निर्देशन किया है. यहां तक कि साउथ स्टार राघव लॉरेंस को भी उन्होंने ही फिल्मों में लॉन्च किया था. राघव ने अर्पुधन की 2002 की फिल्म अर्पुथम में लीड एक्टर का रोल निभाया था. अर्पुधन के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में लोग गहरे सदमे में हैं. 

बता दें कि राघव लॉरेंस को हाल ही में कंगना रनौत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी 2 में देखा गया था. ये तमिल भाषा की ही एक हॉरर ड्रामा फिल्म है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई.

ये भी पढ़ें: फेमस कॉमेडियन का 66 की उम्र में निधन, शोक में डूबा साउथ सिनेमा, Kamal Haasan के साथ था गहरा कनेक्शन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इस एक्टर का भी हुआ था निधन

रजनीकांत की फिल्म जेलर में नजर आ चुके मशहूर अभिनेता जी मरिमुथु (G Marimuthu Passed Away) का भी इसी साल सितंबर में निधन हो गया था. उन्होंने 57 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जी मरिमुथु तमिल फिल्म इंडस्ट्री में जाना- पहचाना नाम थे. वो एक्टिंग के साथ- साथ डायरेक्शन का काम भी कर चुके हैं. उनके निधन की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. खुद रजनीकांत ने एक पोस्ट शेयर कर शोक जाहिर किया था. ऐसे में एक और दिग्गज के निधन से लोग सदमे में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement