Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बुरी तरह कर्जे में डूबे हैं Karanvir Bohra, दर्द बयां करते हुए बोले- कोई और होता तो सुसाइड कर लेता

Karanvir Bohra ने कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा शॉकिंग खुलासा किया है.

Latest News
article-main

Karanvir Bohra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में कंटेस्टेंट्स आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े शॉकिंग खुलासे करते नजर आ जाते हैं. वहीं, हाल ही में टीवी के मशहूर एक्टर (TV Actor) करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने भी अपनी निजी जिंदगी के लेकर एक ऐसा राज शेयर किया है जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है. उन्होंने बताया है कि पिछले कई सालों से बुरी तरह कर्ज में डूबे हैं और उनके खिलाफ कई केस भी दर्ज हो चुके हैं. उन्होंने आत्महत्या को लेकर आने वाले ख्यालों के बारे में भी खुलकर बात की है.

कर्ज के जाल में फंसे

करणवीर बोहरा ने शो लॉक अप के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है. उन्होंने सारा शिंदे और गीता फोगाट संग बातचीत के दौरान आर्थिक हालत के बारे में बताते हुए कहा- 'मैं अपनी जिदंगी में कर्जे के सबसे बुरे जाल में फंस चुका हूं. मतलब मैं धंस चुका हूं.. वैसा वाला कि सर भी बाहर नहीं मेरा. मेरे खिलाफ 3-4 मामले हैं कर्जा नहीं चुका पाने के. साल 2015 से लेकर अभी तक मैंने जो भी काम किया है वो बस उस कर्ज लिए पैसे को चुकाने के लिए किया है'.

 

 

ये भी पढ़ें- The Kashmir File मामले में आधा सच बता रहे हैं कपिल शर्मा ? अनुपम खेर ने साधा निशाना

ये भी पढ़ें- VIDEO: Kangana Ranaut ने किया The Kashmir Files का रिव्यू, कहा- बॉलीवुड ने पाप धो लिए

माता-पिता नहीं होते तो...

करणवीर बोहरा ने इस दौरान आत्महत्या को लेकर आने वाले ख्यालों पर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा अगर उनकी जगह कोई और होता तो शायद सुसाइड कर लेता. करणवीर ने कहा कि अगर उनके साथ तीजय, उनकी मां और उनके पिता नहीं होते तो उन्हें नहीं पता कि वह क्या करते. करणवीर बोहरा ने कहा कि उनके लिए ये शो उनकी लाइफलाइन है. बता दें कि करणवीर बोहरा ने नवंबर 2006 में वीजे तीजय सिंधू से शादी की थी और उनसे उनके तीन बच्चे हैं. करणवीर बोहरा ने 'जस्ट मोहब्बत' नाम के टीवी शो में कबीर का रोल करके डेब्यू किया था.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv