Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Kaushal ने ये किसके साथ खिंचाई फोटो, देखते ही खुशी से झूमे फैंस

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और स्टेंड अप कॉमेडियन हर्ष गुजराल(Harsh Gujral) की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

article-main

 Vicky Kaushal Harsh Gujral: विक्की कौशल हर्ष गुजराल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहा जाता है दुनिया भर में आपके जैसे दिखने वाले सात लोग पाए जाते हैं, जिनकी शक्ल लगभग आप से मिलती है. वहीं, बॉलीवुड कलाकारों के दुनिया भर में कई हमशक्ल देखने को मिलते हैं. जैसा कि सलमान खान(Salman Khan) के तीन हमशक्ल हैं, जो कि हुबहू उन्ही की तरह नजर आते हैं. इसमें से एक का नाम परवेज काजी है, दूसरे का नाम नजीम खान है, जो कि अफगानिस्तान से हैं. वहीं तीसरे का नाम हसनैन सलीम है, जो कि पाकिस्तान से हैं. कुछ इसी तरह बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) के साथ भी है. हालांकि एक्टर का हमशक्ल भारत के जाने माने स्टेंड अप कॉमेडियन हर्ष गुजराल(Harsh Gujral) हैं. 

दरअसल, कानपुर के फेमस स्टेंडअप कॉमेडियन हर्ष गुजराल को बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का हमशक्ल कहा जाता है. विक्की कौशल से अपनी शक्ल की तुलना हर्ष अपने कॉमेडी शो में कई बार कर चुके हैं. अक्सर लोग उन्हें विक्की कौशल की कॉपी कहते हैं. वहीं, हाल ही में स्टेंड अप कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल संग तस्वीर साझा की है और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने खुशी जाहिर की है. हर्ष ने कैप्शन में लिखा- यही चाहते थे ना आप लोग, अब प्यार देना जितना दे पाओ कमेंट में. IIFA 2023 की मेरी बेस्ट और लाइफटाइम मेमोरी है ये. सारा प्यार विक्की कौशल भाई, इसके लिए आपका धन्यवाद. साथ ही भाई की फिल्म रिलीज हो रही है 2 जून को, जरा हटके, जरा बचके थिएटर्स में जाओ, देखो, गाने हिट हो चुके हैं, मूवी करवाएं, लव यू भाई. 

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli एयरपोर्ट पर हुईं Oops Moment की शिकार, वीडियो देखकर ट्रोल करने लगे लोग

फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

हर्ष की इस तस्वीर को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. लगातार यूजर्स इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. हर्ष के इस पोस्ट पर सोलो कॉमेडियन राहुल दुआ ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- दोनों ने अलग कपड़े पहने हैं, नहीं तो ऐसा लगता बीच में शीशा है, सेम आदमी दोनों साइड. वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया- भाई इसमें से आप कौन हो. कॉमेडियन एक्टर- बस्सी ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. वहीं, पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने भी हर्ष के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- सेम टू सेम.

ये भी पढ़ें- Veer Savarkar का टीजर इंटरटेन पर छाया, जानें फिल्म की कहानी से जुड़ी दिलचस्प बातें

IIFA Awards 2023 के दौरान हुई मुलाकात

आपको बता दें कि दोनों कलाकारों की मुलाकात IIFA Awards 2023 के लिए अबू धाबी में हुई थी. यह पहली बार था जब हर्ष और विक्की एक साथ नजर आए थे. वहीं, विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक्टर के साथ इस फिल्म में सारा अली खान नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर काफी हिट हो गए हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 2 जून को रिलीज होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement