Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Review: टाइगर की दहाड़ से उड़े पठान और जवान के होश, Salman Khan की फिल्म को फैंस ने बताया पैसा वसूल

Salman Khan की फिल्म Tiger 3 दुनियाभर में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों का रिस्पॉन्स भी सामने आ गया है.

Latest News
Tiger 3 Review: टाइगर की दहाड़ से उड़े पठान और जवान के होश, Salman Khan की फिल्म को फैंस ने बताया पैसा वसूल

Tiger 3 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) आज दुनियाभर में रिलीज हो गई है. पहले से ही दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी. एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से ये साफ जाहिर हो गया था. वहीं अब फिल्म को लेकर लोगों का रिएक्शन सामने आ गया है. फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद (Tiger 3 review) लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म रास नहीं आई है.

सलमान खान ने टाइगर 3 को रिलीज कर लोगों की दिवाली को और भी रोशन कर दिया है. सलमान और कटरीना को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. वहीं टाइगर 3 में शाहरुख खान के कैमियो को भी काफी पसंद किया गया है. बता दें कि टाइगर 3 का शो तड़के सुबह शुरू हो गया था.

सलमान खान ने की थी फैंस से ये रिक्वेस्ट

रिलीज से पहले एक्टर ने फैंस से अनुरोध किया कि वो फिल्म से जुड़ा कोई भी स्पॉइलर उजागर न करें. उन्होंने एक नोट शेयर कर कहा 'हमने टाइगर 3 को बहुत जुनून के साथ बनाया है और हम आप पर भरोसा कर रहे हैं कि जब आप फिल्म देखेंगे तो हमारे स्पॉयलर को बचाएंगे. स्पोइलर फिल्म देखने के अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं. हमें भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है. हमें उम्मीद है कि टाइगर 3 हमारी ओर से आपके लिए बेहतरीन दिवाली उपहार है.'

ये भी पढ़ें: Tiger 3 को Salman Khan ने बताया फैंस का दिवाली गिफ्ट, फिल्म के स्पोइलर को लेकर कर डाली ये रिक्वेस्ट

तोड़ेगी इन फिल्मों का रिकॉर्ड

उम्मीद है कि टाइगर 3 पहले ही दिन कई हिट फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म इस साल रिलीज हुई पठान, गदर 2 और जवान जितना बिजनेस कर सकती है या नहीं. 

ये भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection: एक शर्त पर 600 करोड़ कमा सकती है सलमान की फिल्म, दिवाली नहीं आएगी काम?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement