Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Year Ender 2023: 2023 में इन सितारों का रहा जलवा, जमकर उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छापे नोट

साल 2023 में कई बॉलीवुड कलाकारों की फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है.

Latest News
article-main

Animal Gadar Jawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2023 समाप्त होने को है और इस साल कई फिल्मों ने और कलाकारों का बॉक्स ऑफिस पर जलवा रहा है. इन कलाकारों की फिल्मों ने सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया है. साथ ही पूरे साल इन कलाकारों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स भी बनाए हैं. इस लिस्ट में कई बड़े कलाकारों की फिल्में शामिल हैं. साउथ से लेकर बॉलीवुड के सितारों ने बॉक्स ऑफिस पर इस साल अपना कब्जा जमाया है. चलिए जानते हैं इस बारे में कि किन एक्टर्स की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है.

इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था. फिल्म का गाना बेशरम रंग जमकर विवादों में रहा था. क्योंकि इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी. हालांकि इन सभी के बाद भी पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. फिल्म ने दुनिया भर में कुल 1050 करोड़ का कलेक्शन किया था.

सनी देओल(गदर 2)

लिस्ट में दूसरी फिल्म सनी देओल की शामिल है. सनी देओल की सीक्वल फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 22 साल बाद आई है. इस फिल्म का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दुनिया भर में कुल 691.08 करोड़ का कारोबार किया था. बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट 2001 में आई थी. इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल दिखाई दी थी. 

ये भी पढ़ें- Bobby Deol ने कैमरे के सामने फैन को दिया धक्का? इस वीडियो ने इमेज पर फेर दिया पानी

शाहरुख खान(जवान)

वहीं, शाहरुख खान की दूसरी फिल्म जवान भी इस साल की बहुत बड़ी हिट साबित हुई है. इस फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा, नजर आई थीं. इसके साथ ही विजय सेतुपति ने फिल्म में विलेन का रोल किया था और दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में दिखाई दी थी. फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो जवान ने दुनिया भर में 1160 करोड़ का कारोबार किया था.

रजनीकांत(जेलर)

रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म जेलर ने सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचाया था. इस फिल्म को लेकर रजनीकांत की खूब वाहवाही भी हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कारोबार किया था. दुनिया भर में जेलर ने कुल 650 करोड़ का कारोबार किया था.

ये भी पढ़ें- एनिमल की दहाड़ के आगे नहीं थमी सैम बहादुर की रफ्तार, जानें अब तक का कलेक्शन

विजय थलापति(लियो)

विजय थलापति स्टारर फिल्म लियो एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में तृष्णा कृष्णन, संजय दत्त ने भी अहम भूमिका अदा की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. इस फिल्म ने दुनिया भर में कुल 612 करोड़ कमाए हैं.

रणबीर कपूर(एनिमल)

लिस्ट में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी शामिल है. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज के बाद से दर्शकों के दिलों पर छाई हुई है और यह लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने महज 14 दिनों में दुनिया भर में 784 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को लेकर पूरी उम्मीद की जा रही है कि यह 1000 करोड़ तक का कलेक्शन करने में सफल रहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement