Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lahore 1947 में Aamir Khan के साथ गदर मचाएंगे Sunny Deol, फिल्म की कहानी उड़ा देगी पठान और जवान के होश

Gadar 2 जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद अब Sunny Deol की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है. सनी पाजी अब राजकुमार संतोषी की फिल्म Lahore 1947 में नजर आएंगे. फिल्म से Aamir Khan का भी गहरा नाता है.

Latest News
article-main

Lahore 1947: Sunny Deol to star in Aamir Khan film

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस (Gadar 2 box office collection) पर कई रिकॉड तोड़े हैं और जमकर कमाई की. ऐसे में फैंस अब फिर से सनी देओल को किसी फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे थे. अब एक्टर के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है. जी हां, सनी की अगली फिल्म को लेकर डिटेल सामने आ गई हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म (Lahore 1947) का ऐलान हो गया जिसका गहरा कनेक्शन बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) से है.

आमिर खान ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म 'लाहौर, 1947' की घोषणा कर दी. इस फिल्म में कोई और नहीं बल्कि सनी देओल लीड रोल में नजर आएंगे. एक तरफ जहां फिल्म के प्रोडक्शन आमिर खान करेंगे तो वहीं इसका डायरेक्शन दिग्गज फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी करने वाले हैं. आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक पेज ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें: Sunny Deol की बहू Drisha Acharya लाईं गुडलक, बेटे राजवीर ने भाभी को बताया परिवार का लकी चार्म

इस घोषणा को सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस सनी के नए प्रोजेक्ट की सराहना कर रहे हैं और इसकी डिटेल जानने के लिए एक्साइटेड हैं. फिलहाल मूवी के बाकी स्टारकास्ट की डिटेल सामने नहीं आई है.

गदर 2 के बाद ऐसी खबरें आई थीं कि राजकुमार संतोषी के साथ सनी फिल्म साइन कर सकते हैं. हालांकि तब बताया गया था कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. बता दें कि एक्टर ने राजकुमार संतोषी के साथ दामिनी, घायल और घातक जैसी सुपरहिट फिल्में की थीं. तब ऐसी खबरें थीं कि फिल्ममेकर घातक वन्स अगेन का प्लान बना रहे हैं और इसी के लिए वो सनी देओल को कास्ट करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 की आंधी में उड़ गई Shah Rukh Khan की फिल्म, नए रिकॉर्ड के बारे में सुनकर होश उड़ जाएंगे

सनी देओल की एक्शन से भरपूर सीक्वल गदर 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये की कमाई करके जबरदस्त सफलता हासिल की है. इसी के साथ गदर 2 शाहरुख खान की पठान और प्रभास की बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के बाद इतनी कमाई वाली तीसरी हिंदी फिल्म बन गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement