Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 की आंधी में उड़ गई Shah Rukh Khan की फिल्म, नए रिकॉर्ड के बारे में सुनकर होश उड़ जाएंगे

Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 जबरदस्त हिट साबित हुई है. इस फिल्म ने Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan को पछाड़ दिया है.

Latest News
article-main

Sunny Deol Film Gadar 2: सनी देओल फिल्म गदर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई मूवीज शूटिंग फेज में हैं तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में सनी देओल (Sunny Deol) की सुपर- डुपर हिट फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) सुर्खयों में आ गई है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. रिलीज को दो लगभग तीन महीने बीत जाने के बाद भी ये फिल्म अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म में एक ऐसा धमाकेदार रिकॉर्ड बनाया है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिलम 'पठान' (Pathaan) भी पिछड़ गई है.

'गदर 2' अगस्त में रिलीज हुई थी और शाहरुख खान की 'पठान' इसी साल जनवरी में आ चुकी थी. 'पठान' ने साल की शुरुआत में धमाका करते हुए जमकर कमाई की थी. हालांकि, इसके बाद आई फिल्म 'गदर 2' ने कमाई के मामले में शाहरुख की फिल्म को पछाड़ दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'गदर 2' के घरेलू बॉक्स ऑफिस के आंकड़े शेयर किए हैं, जिसके मुताबिक सनी देओल की फिल्म ने ₹524.75 करोड़ की कमाई कर डाली है. इसके साथ ही अब 'गदर 2' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म घोषित हो गई है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: जवान के आगे टिके हैं तारा सिंह, अबतक की कुल कमाई पर डालें एक नजर

तरण आदर्श ने ऐलान कर दिया है कि 'गदर 2 ने पठान हिंदी वर्जन के लाइफ टाइम बिजनेस को क्रॉस कर लिया है और अब भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है'. शाहरुख खान की 'पठान' भले ही पिछड़ गई है लेकिन उनकी 'जवान' कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में रेस लगा रही है. इस फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर भारत में ₹579.93 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की सक्सेस पर फूले नहीं समा रहे हैं धर्मेंद्र, बेटे के लिए किया इमोशनल पोस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement