Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुष्पा अवतार में नजर आए Shreyas Talpade, पपराजी के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, मांगी ये दुआ

Shreyas Talpade ने आज पपराजी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने केक काटा और दुआ भी मांगी. बीते दिनों अपनी तबियत को लेकर एक्टर काफी चर्चा में थे.

Latest News
पुष्पा अवतार में नजर आए Shreyas Talpade, पपराजी के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, मांगी ये दुआ

Shreyas Talpade

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) बीते दिनों अपनी सेहत को लेकर काफी सुर्खियों में थे. पिछले साल दिसबंर में एक्टर एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था. इसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की और परिवार के सपोर्ट और फैंस की दुआओं से एक्टर अब एकदम ठीक हैं. आज एक्टर ने अपना 48वां बर्थडे भी मनाया. वो पपराजी के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट करते नजर आए. उन्होंने पुष्पा फिल्म का (Pushpa film) आइकॉनिक डायलॉग भी बोला जिसे देख फैंस काफी खुश हैं. 

पपराजी पेज विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें श्रेयस तलपड़े को पुष्पा फिल्म का डायलॉग 'पुष्पा, पुष्पा राज, मैं झुकेगा नहीं साला' बोलते हुए देखा गया. एक्टर को यूं देख उनके फैंस ने राहत की सांस ली है. आज एक्टर अपना 48वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट कर रहे हैं जिसे उन्होंने पपराजी के साथ मनाया. 

श्रेयस तलपड़े ने केक काटने से पहले दुआ मांगी और कहा 'बस यही दुआ है कि भगवान सबको अच्छी सेहत दे क्योंकि अगर अच्छी सेहत न हो तो क्या हो सकता है, ये मैं भुगत चुका हूं. तो मैं नहीं चाहता कि किसी के साथ हो. भगवान इस साल सबको बहुत अच्छी सेहत दे.'

ये भी पढ़ें: 'मैं मर चुका था, बिजली के झटकों से किया गया जिंदा', Shreyas Talpade ने सुनाई आपबीती

बता दें कि साल 2023 के दिसंबर में एक्टर को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग से लोटते वक्त उन्हें बेचैनी महसूस हुई थी, जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया था. श्रेयस काम को लेकर काफी कमिटेड हैं, इसलिए तबीयत बिगड़ने से पहले वो शूटिंग ही कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी फिल्म के सेट पर उन्हें बेचैनी महसूस हुई थी. फिलहाल वो एकदम ठीक हैं और फैंस से रूबरू होते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें: Shreyas Talpade की पत्नी ने फैंस को सुनाई राहत की खबर, पोस्ट में लिखा खास मैसेज

पुष्पा से है खास कनेक्शन

पुष्पा: द राइज के हिंदी वर्जन में श्रेयस तलपड़े ने अल्लू अर्जुन के लिए डब किया था. पुष्पा की आवाज बनकर श्रेयस की फैन फॉलोइंग दोगुनी हो चुकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement