Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Salman Khan की मां पर जुल्म करते थे पिता Salim Khan', सोमी अली बोलीं 'कटरीना कैफ ने...'

Salman Khan की Ex गर्लफ्रेंड Somy Ali ने एक्टर के पिता Salim Khan पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने बयान में Katrina Kaif का नाम भी लिया है.

Latest News
'Salman Khan की मां पर जुल्म करते थे पिता Salim Khan', सोमी अली बोलीं 'कटरीना कैफ ने...'

Somy Ali Accused Salman Khan Father Salim Khan: सलमान खान के पिता सलीम खान पर सोमी अली का आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की पर्सनल लाइफ हमेशा विवादों में ही रही है. उनके रिश्ते तो कई रहे हैं लेकिन हमेशा गर्लफ्रेंड्स से ब्रेकअप खराड़ मोड़ पर हुआ है. यही वजह है कि एक वक्त पर सलमान के प्यार में पाकिस्तान छोड़कर आईं सोमी अली (Somy Ali) अब उनकी पोल खोलती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में सोमी ने सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) पर चौंकाने वाला आरोप लगाया है. सोमी का दावा है कि सलीम अपनी पत्नी के साथ बुरा बर्ताव करते हैं और सलमान अपनी मां को बचा नहीं सके. उन्होंने अपने बयान में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम भी लिया है.

सोमी अली कभी सोशल अकाउंट तो कभी इंटरव्यूज के जरिए सलमान खान पर चौंकाने वाले आरोप लगाती दिख जाती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने सलमान खान के पिता सलीम खान पर संगीन आरोप लगा डाले हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'तुमने एक 16 साल की बच्ची से सबकुछ छीन लिया और तुम आगे बढ़ रहे हो. तुम अपने पिता की तरह घटिया हो, जो सालों से तुम्हारी मां पर जुल्म कर रहा है. तुम अपनी मां को भी बचा नहीं पाए. दुख है कि तुमने बचपन में अपनी मां पर जुल्म होते हुए देखे और उसी पिता को आइडल बना लिया'.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एब्यूसिव रिलेशनशिप पर किया खुलासा, इस बड़े सुपरस्टार को लेकर लिखा पोस्ट

सोमी ने आगे सलमान को गालियां देते हुए लिखा- 'तुमने शाहीन संगीता और सोमी के साथ- साथ कई लड़कियों पर हाथ उठाया है. मुझे कटरीना ने भी कॉल किया था. मैं अपनी आत्मकथा में सबकुछ बताऊंगी. मेरी नमाज से और मेरे अल्लाह से तुम्हें नफरत मिलती है क्योंकि 17 साल की उम्र में तुमने मेरे सुकून का खून कर दिया'. सोमी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इससे पहले उन्होंने ऐश्वर्या राय का नाम लेते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्ट्रेस ने सलमान के खिलाफ FIR दर्ज करावाई थी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने जिस काले हिरण का किया था शिकार, उसका स्मारक बना रहा है बिश्नोई समाज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement