Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बहन के लिए जागा Priyanka Chopra का प्यार? Bigg Boss 17 में बंद Mannara के नाम लिखा ऐसा पोस्ट

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के फिनाले में पहुंचने पर प्रियंका चोपड़ा ने बहन मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट किया है और खास मैसेज लिखा है.

Latest News
article-main

Priyanka Chopra Mannara Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. यह बिग बॉस का आखिरी सप्ताह है और 28 जनवरी को शो का फिनाले होने वाला है. वहीं, मिड वीक में विक्की जैन(Vicky Jain) की छुट्टी हो गई है और शो के 5 फाइनलिस्ट कंफर्म हो चुके हैं. जिसमें से मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui), अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande), मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra), अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) और अरुण माशेट्टी(Arun Mashetty) ने जगह बना ली है.  सभी स्टार्स और फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं और जैसा कि मन्नारा फिनाले में पहुंच गई हैं, तो उनकी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) भी उन्हें सपोर्ट कर रही हैं. 

दरअसल, 24 जनवरी को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए एक स्टोरी पोस्ट की है. इस दौरान उन्होंने स्टोरी में मन्नारा की स्माइल करते हुए तस्वीर शेयर की है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है- अपना बेस्ट दो और बाकी सब भूल जाओ. कार्पे डायम मन्नारा चोपड़ा. इसके साथ ही प्रियंका ने पोस्ट में मन्नारा की बहन मिताली हांडा को भी टैग किया है. वहीं, आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के द्वारा इस्तेमाल किए शब्द कार्पे कायम का मतलब होता है कि जब भी मौका हो चीजों का आनंद लो. ये एक रोमन कवि होरेस के द्वारा आया है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में बहन की हालत देख नहीं पाईं Priyanka Chopra, फोटो के साथ कर दिया ऐसा पोस्ट

मामी मधु चोपड़ा ने भी किया मन्नारा को सपोर्ट

बीते दिनों अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय की कड़वी बातों के बाद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी मन्नारा को सपोर्ट किया था और ईशा-अंकिता को असभ्य बताया था. उन्होंने मन्नारा के लिए एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने वीडियो में मन्नारा को फिनाले सप्ताह में पहुंचने पर बधाई दी थी और स्ट्रांग बने रहने की भी सलाह दी थी. इसके साथ मधु चोपड़ा ने कहा था कि मन्नारा तुम कर सकती हो, तुम चोपड़ा गर्ल हो.

ये भी पढ़ें- Priyanka-Parineeti नहीं इस शख्स के कहने पर Bigg Boss 17 में Mannara ने लिया हिस्सा, जीतना चाहती हैं शो की ट्रॉफी

कौन जितेगा बिग बॉस का फिनाले?

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और मन्नारा कजिन सिस्टर्स हैं. मधु चोपड़ा मन्नारा की रिश्ते में मामी लगती हैं. वहीं, फिनाले में पहुंचने के बाद पांचो फाइनलिस्ट में किसके हाथ ट्रॉफी लगेगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement