Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बहन Mannara Chopra के बर्थडे पर सज धजकर पहुंची दीदी Priyanka और जीजू Nick Jonas, स्टाइलिश अवतार ने लूटी महफिल

Priyanka Chopra और Nick Jonas इन दिनों भारत में हैं. इस दौरान वो Mannara Chopra की बर्थडे पार्टी में नजर आए. इस पार्टी की कई फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं.

Latest News
बहन Mannara Chopra के बर्थडे पर सज धजकर पहुंची दीदी Priyanka और जीजू Nick Jonas, स्टाइलिश अवतार ने लूटी महफिल

Priyanka Chopra Nick Jonas Mannara Chopra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ इन दिनों भारत में हैं. जबसे कपल इंडिया आया है तबसे उनकी कई वीडियो और फोटो आए दिन सामने आती रहती हैं. कुछ दिन पहले वो परिवार साथ होली मनाते दिखे थे. वहीं अब पीसी और निक का नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की बर्थडे पार्टी के सेलिब्रेशन में पहुंचे. उन्होंने पार्टी में शिरकत कर चार चांद लगा दिए.

मन्नारा चोपड़ा ने आज मुंबई में अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी पहुंचे. उन्होंने पार्टी में एंट्री करने से पहले पपराजी को खूब पोज दिए और जमकर फोटो क्लिक कराई. स्टार्स की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 


ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं Priyanka Chopra, इस फेमस डायरेक्टर की एक्शन फिल्म में आएंगी नजर!


अपने बर्थडे पर मन्नारा ने रेड कलर की ड्रेस पहनी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं प्रियंका ने व्हाइट कलर का आटफिट चुना और उनके पति निक व्हाइट शर्ट और येलो पैंट में नजर आए. पीसी और निक को देख पपराजी भी काफी एक्साइटेड हो गए थे. कपल ने भी उन्हें निराश नहीं किया और खूब सारे पोज दिए. इस दौरान मन्नारा की बहन मिताली हांडा भी नजर आईं.

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने परिवार संग होली का त्योहार भी मनाया था. इस मौके पर एक्ट्रेस का परिवार और दोस्त साथ नजर आए. उनके साथ मन्नारा और बाकी परिवार भी दिखा था. प्रियंका और निक की होली मनाते हुए कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे थे.


ये भी पढ़ें Priyanka-Nick पर चढ़ा होली का रंग, ढोल की थाप पर जमकर थिरके कपल, देखें फोटोज


Sanjay Leela Bhansali की फिल्म में दिखेंगी PeeCee?

कुछ समय पहले ऐसी कई मीडिया रिपोर्ट सामने आई थीं जिसमें कहा गया कि प्रियंका चोपड़ा जल्द बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार वो संजय लीला भंसाली की एक्शन फिल्म में नजर आ सकती हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement