Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush में हुई बेइज्जती के बाद 'दूसरा चांस' मांग रहे हैं मनोज मुंतशिर, बोले 'मेरे गानों के बिना दिवाली नहीं होगी'

Adipurush विवाद के बाद अब Manoj Muntashir एक बार फिर से सामने आए हैं और उन्होंने 6 महीनों में अपने साथ हुई सारी आपबीती सुनाई है.

Latest News
article-main

Manoj Muntashir: मनोज मुंतशिर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर लिरिसिस्ट और राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) अभी तक 'आदिपुरुष' (Adipurush) वाले विवाद से उबर नहीं पाए हैं. इस फिल्म की मेकिंग, वीएफएक्स के साथ- साथ कहानी को लेकर भी जमकर आलोचनाएं हुई थीं. इस दौरान सबसे ज्यादा मनोज मुंतशिर को ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. फिल्म की तरफ से सफाई देने के लिए आगे भी मनोज मुंतशिर ही आए थे. वहीं, लगभग 6 महीनों बाद मनोज एक बार फिर से आगे आए हैं और दूसरा चांस मांगते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने पास्ट में किए गए बेहतरीन काम भी याद दिलाए हैं.

मनोज मुंतशिर ने 'आदिपुरुष' को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ समय का ब्रेक लिया था और विदेश चले गए थे. हालांकि, इसके बाद से वो काम को लेकर लगातार एक्टिव बने हुए हैं. हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में मनोज ने 'सेकेंड चांस' मांगा है. उन्होंने कहा कि 'गलती तो हुई है मुझसे लेकिन मेरी लेखिनी के पीछे मेरी कोई खराब मंशा नहीं थी. मेरी सबसे बड़ी गलती है कि मैंने उस विवाद के बारे में बात की थी. मुझे आज ये गलती समझ में आती है और मैंने इस हादसे से बहुत कुछ सीख लिया है'. ये भी पढ़ें- Ramayana के हनुमान जी ने Manoj Muntasir पर मारा ताना, बोले- Adipurush ने की सनातन धर्म की बदनामी  

मनोज ने आगे कहा कि 'मैंने इससे पहले बाहुबली भी लिखी थी. अगर किसी एक गलती की वजह से आप दूसरा चांस ही खत्म कर दोगे तो आपको बाहुबली जैसे फिल्में भी नहीं मिलेंगी. मैंने बाहुबली के गाने भी लिखे हैं, तेरी मिट्टी, देश मेरे जैसे गाने लिखे है और अगर चांस नहीं मिलेगा तो आपको भी ऐसे गाने नहीं मिलेंगे'. मनोज ने आगे कहा कि 'आज मैं गर्व से कह सकता हूं की रामनवमी, दशहरा से लेकर दिवाली तक आप मेरे गानों क बिना नहीं मना सकते हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement