Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ramayana के हनुमान जी ने Manoj Muntasir पर मारा ताना, बोले- Adipurush ने की सनातन धर्म की बदनामी

प्रभास(Prabhas) और कृति सेनन(Kriti Sanon) स्टारर फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) के लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला(Manoj Muntashir) के माफीनामे पर रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले Vikram mastal ने रिएक्ट किया है.

article-main

Vikram mastal Manoj Muntashir

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास(Prabhas) और कृति सेनन(Kriti Sanon) स्टारर फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) रिलीज के बाद से ही विवादों में हैं. वहीं, इस फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला(Manoj Muntashir) के खिलाफ भी जमकर विरोध हुआ था. हाल ही में मनोज मुंतशिर ने आधिकारिक तौर पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर माफी मांगी है. हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस चीज में उन्होंने बहुत देर कर दी है. इसी बीच टीवी शो रामायण में भगवान हनुमान का किरदार निभाने वाले विक्रम मस्ताल(Vikram mastal) ने मनोज के माफी नामा पर प्रतिक्रिया दी है. 

विक्रम ने सोशल मीडिया पर मनोज के माफीनामे पर अपने विचार शेयर करते हुए एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा कि लेखन ने 600 करोड़ रुपये खर्च करके पूरी दुनिया में सनातन धर्म को बदनाम किया है. 

पहले ही दिन मनोज को मांग लेनी थी माफी

उन्होंने मनोज के लिए यह भी कहा कि उन्हें फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद इस बात का एहसास होना चाहिए था और पहले दिन माफी मांगनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि बुद्धिमान और शिक्षित होकर आप इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- मनोज मुंतशिर ने Adipurush के लिए हाथ जोड़ मांगी माफी, लोग बोले 'वाह क्या एक्टिंग कर रहा है'

मनोज ने भावनाएं आहत करने पर मांगी सभी से माफी

शनिवार को मनोज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि मैं स्वीकार करता हूं कि आदिपुरुष ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.मैं हाथ जोड़कर बिना शर्त माफी मांगता हूं. प्रभु बजरंग बली हमें एक जूट रखें और हमारे पवित्र सनातन और हमारे महान राष्ट्र की सेवा करने की शक्ति प्रदान करें. 

फिल्म ने की इतनी कमाई

कथित तौर पर 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले तीन दिनों में 340 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन शुरुआती हफ्ते के बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम हो गया. अभी तक फिल्म ने दुनिया भर में 450 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली है. 

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: भारत से लेकर नेपाल तक आदिपुरुष का विरोध, कोर्ट से बैन लगाने की मांग, क्यों प्रभास की फिल्म पर बरपा है हंगामा?

इन कलाकारों ने निभाई मुख्य भूमिका

ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में प्रभास ने राघव यानी भगवान राम की भूमिका अदा की थी. वहीं, कृति सेनन ने माता सीता, सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में और देवदत्त नागे भगवान हनुमान के किरदार में नजर आए थे. वहीं, सैफ अली खान रावण के रोल में दिखाई दिए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement