Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जमानत के बाद पहली बार Elvish Yadav ने दी सफाई, सांपों के साथ वायरल वीडियो पर कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) ने हाल ही में अपनी गर्दन पर सांपों को लपेटे हुए वायरल वीडियो पर सफाई दी है.

Latest News
article-main

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) लंबे वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. बीते महीने एल्विश को सांपों की तस्करी और रेव पार्टियों में सांप के जहर की सप्लाई के मामले में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि 5 दिनों के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. वहीं, अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद को बेगुनाह बताया है और ये भी कहा है कि उन्हें इसमें फंसाया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने वायरल वीडियो को लेकर भी बात की है, जिसमें वह अपने गले पर सांप लपेटे हुए थे. 

दरअसल, एबीपी लाइव के साथ इंटरव्यू के दौरान एल्विश ने कहा कि, ''आप लोग जो वीडियो देखते हैं, जिसमें मेरे गले में सांप है. वह वीडियो हर कोई देखता है, लेकिन असल में फाजिलपुरिया नाम का एक लड़का है, जिसने ट्रैक गाना गाया है, लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल्ल, उनका एक और गाना है जिसका नाम 32 बोर है. आप इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं. अगर आप उस गाने को देखते हैं, तो उसमें सांपों के साथ सीन्स हैं, तो आपने जो मेरे गले में सांपों के साथ वीडियो देखा वास्तव में वह ब्लॉग से या बीटीएस है, पर्दे के पीछे क्या होता है, उस गाने से है. 


ये भी पढ़ें- Elvish Yadav कैसे उठाते हैं 'तीन गर्लफ्रेंड' का खर्चा, जानें YouTube से हर महीने कितना कमाते हैं?


गाने के शूट का है वीडियो

उन्होंने आगे कहा, ''वो गाने का शूट है, जो आप कह रहे हो जहर सप्लाई कर दिया, वो असल में एक गाने का शूट है. जो अभी भी यूट्यूब पर मौजूद है. आप लोग देख सकते हैं, 32 बोर के नाम से वह वीडियो गाने के शूट हुआ है. 


ये भी पढ़ें- Elvish Yadav पर पुलिस ने लगा दी गलत धारा? यहां समझिए सेक्शन 20 और 22 का लोचा


एल्विश और फाजिलपुरिया पर दर्ज हुई एफआईआर

बता दें कि सांपों के जहर की तस्करी मामले में एल्विश यादव को जमानत मिलने के एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है. गुरुग्राम पुलिस ने 30 मार्च को 32 बोर गाने में सांपों का इस्तेमाल करने के लिए एल्विश यादव और फाजिलपुरिया पर एफआईआर दर्ज की थी. एएनआई ने अपने एक्स यानी की ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें लिखा है- एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया के गाने 32 बोर की शूटिंग के दौरान अवैध रूप से सांपों का इस्तेमाल करने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में यूट्यूबर और बिग बॉस विनर एल्विश यादव और सिंगर राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया के खिलाफ आज मामला दर्ज किया गया है. यह मामला आईपीसी की धारा 294 के तहत पुलिस स्टेशन बादशाहपुर गुरुग्राम में हुआ है. 

1200 पन्नों की हुई चार्जशीट दर्ज

बता दें कि पिछले हफ्ते नोएडा पुलिस ने सांपों की तस्करी और रेव पार्टी के मामले में एल्विश यादव समेत सात लोगों के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की गई थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement