Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली की बाढ़ में 'उलझ' गई Janhvi Kapoor की ये फिल्म, कैंसिल हुई शूटिंग

दिल्ली की बाढ़ ने Janhvi Kapoor की भी चिंता बढ़ा दी है. इसकी वजह से उनकी फिल्म की शूटिंग अटक गई है. ऐसे में मेकर्न ने नया प्लान बनाया है. पढ़ें पूरी डिटेल.

Latest News
दिल्ली की बाढ़ में 'उलझ' गई Janhvi Kapoor की ये फिल्म, कैंसिल हुई शूटिंग

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में इन दिनों बाढ़ (Delhi Floods) से आम आदमी काफी परेशान है. यमुना का जलस्तर (Yamuna water level rise) बढ़ने से पानी दिल्ली के कई इलाकों में घुस गया है. ऐसे में अब बारिश और बाढ़ के पानी (Delhi Flood Crisis) का असर फिल्मों की शूटिंग पर भी पड़ने लगा है. जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म उलझ (Ulajh) की दिल्ली में शूटिंग होनी थी जो बाढ़ के कारण बाधित हो गई है. टीम दिल्ली के कई ऐसे इलाकों में शूटिंग करने वाली थी जिसमें आज कल बाढ़ का पानी भरा हुआ है. अब मेकर्स ने इसके लिए नया प्लान बनाया है.

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म बवाल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब उनकी अगली फिल्म उलझ भी सुर्खियों में आ गई है. खबरों की मानें को इस फिल्म की पूरी शूटिंग दिल्ली में होने वाली थी पर बाढ़ के कारण ये रोक दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शूटिंग 10 जुलाई को शुरू होनी थी जो कि लगभग 15 दिनों तक चलने वाली थी. हालांकि, बढ़ते जल स्तर और बाढ़ के कारण अब प्लान में बदलाव आया है.

कहा जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम दिल्ली की कई नामी जगहों पर इसकी शूटिंग करने वाली थी. इसमें पुरानी दिल्ली, लाल किला, कुतुब मीनार और लाजपत नगर बाजार शामिल थे. टीम साउथ दिल्ली की जगहों पर भी शूट होने वाली थी पर अब इसकी शूटिंग को फिलहाल कुछ समय के लिए टाल दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं Janhvi Kapoor, वर्कआउट करते हुए सामने आया फनी वीडियो

कब होगी फिल्म की शूटिंग

फिलहाल टीम ने अभी तक इसकी शूटिंग की जगहों को बदलने का फैसला नहीं लिया है पर कहा जा रहा है कि अगस्त के मिड में इसका शूट शुरू किया जा सकता है. फिल्म की कहानी ऐसी है कि इसका दिल्ली में शूट होना ही जरूरी है. 

क्या है फिल्म Ulajh की कहानी 

इस फिल्म की कहानी निजी साजिश में फंसे एक युवा भारतीय विदेश सेवा आईएफएस (IFS) अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है. इस अधिकारी का रोल जाह्नवी कपूर निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें: इन बॉलीवुड स्टार्स से जलती हैं Janhvi Kapoor? कहा-छीनना चाहती हूं उनकी फिल्में

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement