Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dangal गर्ल Suhani Bhatnagar को थी ये बीमारी, एक्ट्रेस के पैरेंट्स ने बताई निधन की असली वजह

आमिर खान(Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म दंगल(Dangal) में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभा चुकी सुहानी भटनागर( Suhani Bhatnagar) के निधन के बारे में उनके पैरेंट्स ने असली वजह बताई है.

Latest News
article-main

Suhani Bhatnagar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आमिर खान(Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म दंगल(Dangal) में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभा चुकी सुहानी भटनागर( Suhani Bhatnagar) की 17 फरवरी को अचानक मौत हो गई. एक्ट्रेस के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. आमिर खान से लेकर जायरा वसीम तक सभी बेहद हैरान है. वहीं, अब एक्ट्रेस के माता पिता ने उनके निधन के कारणों को लेकर खुलासा किया है. 

दरअसल, हाल ही में न्यूज़18 साथ इंटरव्यू के दौरान सुहानी भटनागर के पिता पुनीत भटनागर ने बात की और एक्ट्रेस के मौत के कारणों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि सुहानी को  डर्मेटोमायोसिटिस नामक बीमारी हो गई थी, जिसकी वजह से वह बीते 10 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती थीं. सुहानी के पिता ने आगे बताया कि इलाज से दो महीने पहले उसके हाथों में सूजन आ गई थी. 

ये भी पढ़ें- Dangal में Aamir Khan की बेटी का रोल निभा चुकी Suhani Bhatnagar का हुआ निधन, 19 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

शरीर के हिस्सों में जमा हो गया था पानी

उन्होंने आगे कहा कि उसे स्टेरॉयड दिए गए क्योंकि यह बीमारी का एकमात्र इलाज था. हालांकि दवा का सुहानी पर गलत असर पड़ा, जिससे उसे इंफेक्शन हो गया, जिसके कारण उसके फेफड़े कमजोर हो गए और शरीर के हिस्सों में पानी जमा हो गया, इस वजह से एक्ट्रेस को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी और इसके बाद शुक्रवार को उनका निधन हो गया. वहीं, मीडिया में यह खबर 17 फरवरी को सामने आई है. 

ये भी पढ़ें- 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं ये फिल्में

वेंटिलेटर पर रखने के बाद भी एक्ट्रेस का ऑक्सीजन लेवल था कम

सुहानी के पिता ने आगे बताया कि उसे वेंटिलेटर पर भी रखने के बाद, उसका ऑक्सीजन लेवल बहुत कम था और फिर कल शाम 7 बजे एम्स के डॉक्टरों ने कहा कि वह नहीं रही. उनकी मां ने खुलासा किया कि सुहानी की इंडस्ट्री में वापसी की प्लानिंग थी और कहा कि वह कॉलेज में भी बहुत अच्छा परफॉर्म कर रही थी, उसने आखिरी सेमेस्टर में भी टॉप किया था. वह हर चीज में बहुत ब्रिलियंट थी और जो भी करना चाहती थी, उसमें हासिल करने का जुनून था. हमारी बेटी ने हमें बहुत प्राउड किया है. उनका अंतिम संस्कार 17 फरवरी को फरीदाबाद में हुआ. 

दंगल में निभाया था जूनियर बबीता का रोल

सुहानी भटनागर ने नितेश तिवारी की फिल्म दंगल में काम किया था. उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में उन्होंने जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 3000 करोड़ का कलेक्शन करके इतिहास रच दिया था. इस फिल्म में आमिर खान. जायरा वसीम, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने अहम भूमिका निभाई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement