Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तलाक की खबरों के बीच साथ दिखे ऐश्वर्या-अभिषेक, बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन में पहुंचा कपल, देखें वीडियो

बीते काफी वक्त से अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan)और ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों अलग हो रहे हैं. हालांकि इस बीच कपल को एक साथ देखा गया है.

Latest News
तलाक की खबरों के बीच साथ दिखे ऐश्वर्या-अभिषेक, बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन में पहुंचा कपल, देखें वीडियो

Aishwarya Rai abhishek Bachchan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते काफी वक्त से अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan)और ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि उनकी शादी में सबकुछ ठीक नहीं है. लगातार सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने और तलाक की खबरें काफी तेजी से फैल रही हैं. यहां तक कि बीते दिन खबरें सामने आईं थी, कि ऐश्वर्या अपनी मां के घर रहने चली गई हैं. हालांकि इन सभी के बीच कपल का एक साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस दौरान अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) भी साथ नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, शुक्रवार को पैपराजी मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या को अभिषेक और अमिताभ बच्चन के साथ कार के बाहर निकलते हुए देखा गया है. बच्चन परिवार आराध्या के स्कूल धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान अगस्त्य नंदा भी उनके साथ नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- अभिषेक- ऐश्वर्या की बेटी Aaradhya Bachchan ने दिखाई कमाल की एक्टिंग स्किल, VIDEO वायरल

लोगों की हुई बोलती बंद

ऐश्वर्या अभिषेक का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया वैसे ही यूजर्स लगातार कमेंट करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- हां अब लग रहा है साथ हैं दोनों, काश हमेशा साथ रहें. एक और यूजर ने लिखा- अरे अभी तो खबर आई थी कि ऐश्वर्या अलग हो जाएगी? वहीं, एक तीसरे यूजर ने लिखा-ससुर जी ने पूरा नजरअंदाज किया. वहीं, एक और यूजर ने कहा- पहली बात तो जो लोग बोल रहे हैं कि ऐश्वर्या आज कल अपने ससुराल में नहीं दिखती है तो उनको बता दें कि उनकी मां कैंसर से पीड़ित है. वो अपनी मां के साथ ज्यादा टाइम बिताते हैं, और अलग कार में आए क्योंकि शायद वो अपनी मां को लेने गई थी. 

ये भी पढे़ं-Aishwarya Rai संग तलाक की खबरों के बीच Abhishek Bachchan के हाथ में नहीं दिखी शादी की अंगूठी, फैंस को सताई चिंता

बीते काफी वक्त से उड़ रही हैं अलग होने की खबरें

आपको बता दें कि 20 अप्रैल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी की थी. वहीं, हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या और उनकी सास जया बच्चन के बीच कई सालों से बातचीत बंद है और वे एक दूसरे का सामना भी नहीं करती हैं. जिसके कारण काफी वक्त से अभिषेक ऐश्वर्या को लेकर तलाक की खबरें उड़ रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement