Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maidan Trailer: फुटबॉल से भारत का नाम रोशन करने चले Ajay Devgn, ये 5 सीन हैं धमाकेदार

Maidan Trailer: Ajay Devgn की फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें कई धमाकेदार सीन देखने को मिले हैं. इस ट्रेलर में फुटबॉल को देश भक्ति से जोड़ने की कोशिश की गई है.

Latest News
article-main

अजय देवगन की फिल्म मैदान का ट्रेलर (Ajay Devgn Film Maidan Trailer)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबके बीच हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'मैदान' (Maidan Trailer) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. आज फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें अजय देवगन देशभक्ति से भरे एक फुटबॉल कोच की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में भारतीय फुटबॉल टीम (Football Team) की सच्ची कहानी दिखाई गई है, जिसका एक-एक खिलाड़ी रिकॉर्डतोड़ गेम खेल गया था. इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह एक शख्स के जुनून ने दुनिया भर में देश की अलग पहचान बनाई थी.

इस ट्रेलर में अजय देवगन एक-एक करके देश के कोने-कोने से भारतीय फुटबॉल टीम के लिए खिलाड़ी चुनते दिख रहे हैं. इसके बाद उन्हें एक टीम में लाकर उन्हें भारत की एकता का पाठ पढ़ाते हैं. वो पूरी टीम को देशभक्ति की भावना से भर देते हैं लेकिन फिर भी सरकार को इस टीम पर एकदम भी विश्वास नहीं होता है. अजय देवगन अपने फुटबॉल के जुनून के जरिए भारत को दुनिया भर में एक अलग पहचान देना चाहते हैं. इस ट्रेलर में कई धमाकेदार सीन हैं, जो इंटरनेट पर चर्चा में आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले जमकर नोट छाप रही Ajay Devgn की ये फिल्म, जानें Shaitaan की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

इस ट्रेलर का शुरुआती सीन और डॉयलॉग ही धमाकेदार है और फिल्म का प्लॉट सेट करता है. इसमें अजय देवगन बोलते हैं कि 'हम ना सबसे बड़े मुल्क हैं और ना सबसे अमीर. आधी दुनिया हमें जानती भी नहीं है. फुटबॉल हमारी पहचान बना सकती है क्योंकि सारी दुनिया फुटबॉल खेलती है'.

ट्रेलर में एक सीन में अजय देवगन अपनी टीम के लिए देश के कोने-कोने से खिलाड़ी चुनते हैं और चुनने का तरीका दिखाने वाला सीन ट्रेलर में सबसे दिलचस्प सीन है.

इसके बाद ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है, जिसमें दिखाया जाता है कि सरकार को फुटबॉल टीम से कोई उम्मीद नहीं है लेकिन अजय देवगन को देश की अलग पहचान बनाने का जुनून है और कहते हैं कि 'हमारी टीम देश की किसी भी टीम को हरा सकती है'.

ये भी पढ़ें- Raid 2: ब्लैक मनी हो या टैक्स चोरी, सबका हिसाब लेने आ रहे हैं Ajay Devgn

ट्रेलर के एक सीन में अजय देवगन दिखाते हैं कि उन्हें अपनी टीम पर कितना भरोसा है और कहते हैं कि 'अगर मेरी टीम हारकर वापस लौटी तो मैं जिंदगी में किसी और टीम को कभी कोच नहीं करूंगा'.

इसके अलावा ट्रेलर का वो सीन सबसे धमाकेदार है, जिसमें अजय गेम से पहले अपनी टीम को मोटिवेशनल स्पीच देते हैं. ये सीन शाहरुख खान की 'चक दे इंडिया' के '70 मिनट' वाले सीन की याद दिलाता है. इस टीम में अजय देवगन अपनी टीम को एकता का जबरदस्त सबके देते हैं.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement