Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिमाग हिला देंगी बॉलीवुड की 5 सबसे मंहगी शादियां, Virat और Anushka ने खर्च किया सबसे ज्यादा पैसा

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas ने अपनी महंगी शादी का दुखड़ा रोया है लेकिन उनसे कई गुना पैसा Virat Kohli और Anushka Sharma की शादी पर खर्च हुए थे.

Latest News
article-main

Bollywood 5 Most Expensive Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) ने शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने अपने भाइयों के साथ दिए एक इंटरव्यू में लैविश वेडिंग करने पर पछतावा जाहिर किया है. उन्होंने बताया है कि वो अपनी शादी का बिल देखकर हैरान रह गए थे. प्रियंका निक की शादी की रस्में लगभग 3 से 4 दिनों तक चली थीं, जिसमें क्रिस्चियन रीति रिवाजों से लेकर भारतीय शादी की रस्में तक शामिल थीं. उदयपुर में हुई इस आलीशान शादी पर स्टार कपल ने तगड़ा खर्च किया था. प्रियंका निक की तरह ही बॉलीवुड के कई स्टार्स शादियों पर करोड़ों खर्च कर चुके हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 के दिसंबर महीने में शादी की थी. दोनों ने विदेशों में वेडिंग के बजाए भारत की डेस्टिनेशन को चुना था और उदयपुर में शादी की थी. आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी सबसे कम बजट में निपटी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने लगभग साढ़े 4-5 करोड़ खर्च करके उदयपुर में रॉयल वेडिंग इंजॉय की थी. ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के पति ने शादी के पांच साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया किस बात का है पछतावा

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में हुई थी और उस वक्त इस शादी पर लगभग 8-9 करोड़ रुपए लगाए गए थे.

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी 2012 में हुई थी. इस शाही शादी पर 10-12 करोड़ खर्च हुए थे.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने भारत में नहीं बल्कि इटली जाकर शादी की थी. बताया जाता है कि दोनों की शादी पर 77-79 करोड़ रुपए खर्च हुए थे.

अनुष्का शर्मा और विकाट कोहली ने भी विदेश में ही शादी की थी और कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी शादी पर लगभग 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक की सबसे महंगी शादी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement