Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB पर फूटा युजवेंद्र चहल का गुस्सा, 'मैंने 8 साल दिए और बिना बताए बाहर कर दिया' 

Yuzvendra Chahal On RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से अलग होने के बाद युजवेंद्र राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. IPL 2022 में वह पर्पल कैप विनर भी रहे थे. हालांकि अब अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी को लेकर उन्होंने अपना दर्द साझा किया है. 

article-main

Yuzvendra Chahal Opens Up On RCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सालों बाद स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आरसीबी (RCB) से अलग होने पर अपना दर्द बयान किया है. उन्होंने कहा कि आरसीबी ने जब मुझे रिलीज किया था तो यह मेरे लिए बहुत हैरानी भरी बात थी. मुझे इसका काफी बुरा भी लगा था. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने हमेशा खुद को आरसीबी के साथ ही सोचा था और मेरे लिए यह फैसला शॉकिंग कह सकते हैं. चहल ने अपने करियर में 8 साल तक आईपीएल में आरसीबी की ओर से ही खेला था. जब उन्हें रिलीज किया गया था तब भी उन्होंने कहा था कि मेरे लिए खुद को आरसीबी से अलग करना बहुत मुश्किल है. उन्होंने यह भी कहा कि रिलीज करने से पहले मुझे एक फोन कॉल तक नहीं किया गया था.

RCB छूटने का गम नहीं भूल पाए हैं चहल 
पॉडकास्ट में युजवेंद्र चहल ने कहा, 'आरसीबी ने जब मुझे रिलीज किया था उस वक्त मुझे बहुत गुस्सा आया था. मेरा सफर 2014 में शुरू हुआ था और मैं 8 साल से टीम से जुड़ा था. मेरे बारे में ऐसी चीजें कही गई कि मैंने बहुत पैसा मांग लिया था या और कुछ. हकीकत में मैंने कोई डिमांड नहीं की थी और आरसीबी की ओर से रिलीज करने से पहले न तो मुझस कोई बात की गई और न ही किसी ने एक फोन कॉल तक किया ता. मैंने जिंदगी के 8 साल जहां दिए वहां से ऐसे निकाला जाना दुखद था.'

यह भी पढ़ें: Ind W Vs Ban W: भारत के लिए अनुषा और अमनजोत को मिला डेब्यू कैप, देखें प्लेइंग 11

RCB मैनेजमेंट पर धोखा देने का लगाया आरोप 
युजवेंद्र चहल ने कहा कि मैंने आरसीबी के लिए 140 मैच खेले हैं और मुझे सबसे बुरा लगा था कि उन्होंने बिना कोई संवाद किए मुझे रिलीज कर दिया. यह बताना भी जरूरी नहीं समझा कि मुझे क्यों रिलीज किया जा रहा है. उन्होंने कहा, 'आरसीबी की ओर से मुझे वादा किया गया था कि वो मेरे लिए बोली लगाएंगे लेकिन ऑक्शन में उन्होंने मेरे लिए बोली नहीं लगाई. इन सब चीजों पर मुझे गुस्सा आया था, दुख हुआ था. चिन्नास्वामी स्टेडियम आज भी मेरा फेवरेट ग्राउंड है.' 

यह भी पढ़ें: Yashasvi Jaiswal शतक लगाने के बाद पिता से बात करते हुए रोने लगे, जानें क्या हुआ ऐसा  

बता दें कि युजवेंद्र चहल आरसीबी के मुख्य खिलाड़ियों में शामिल किए जाते थे. वह 2014 से 2021 तक फ्रेंचाइजी के साथ रहे और 140 मैच खेले. 2022 में उन्हें फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया और 6.40 करोड़ रुपये में उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा. 2022 में आईपीएल में चहल ने शानदार प्रदर्शन किया था और पर्पल कैप जीतने में भी कामयाब रहे. आईपीएल 2023 में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा और 14 मुकाबले में 21 विकेट लेने में कामयाब रहे. अब तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से चहल के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement