Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paytm और PhonePe को टक्कर देंगे Mukesh Ambani, लॉन्चिंग को तैयार Jio पे साउंड बॉक्स

Mukesh Ambani टेलीकम्युनिकेश के क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठा चुके हैं. अब उन्होंने Jio का UPI पेमेंट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी की है. अब वे Jio साउंड बॉक्स लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

Latest News
article-main

रिलायंस इंडस्ट्रीज केचेयरमैन मुकेश अंबानी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) Jio के एक ऐसे वर्जन को लॉन्च करने वाले हैं, जिसके बाद पेमेंट ऐप्स की मुश्किलें बढ़ जाएंगी. फोन पे (PhonePe) और पेटीएम (Paytm) जैसे पेमेंट ऐप्स को चुनौती देने के लिए वे Jio पेमेंट ऐप साउंड बॉक्स लॉन्च करने वाले हैं.

जियो अब UPI पेमेंट्स की ओर आगे बढ़ रहा है. जियो साउंड बॉक्स अब लॉन्च होने वाला है. पेमेंट मार्केट में अब जियो की एंट्री होने वाली है. आमतौर पर आपको दुकानों पर फोनपे और पेटीएम के साउंड बॉक्स दिखते हैं, अब आप Jio के साउंड बॉक्स भी देख सकेंगे.


इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: अब Mamata Didi भी बोलीं जय सिया राम, Ram Navami पर किया छुट्टी का ऐलान


 

जियो साउंड बॉक्स की टेस्टिंग शुरू
कंपनी का Jio Pay ऐप इसे विस्तार देगा. जियो साउंड बॉक्स की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है. अब जल्द ही दुकानों पर जियो के साउंड बॉक्स आपको नजर आने लगेंगे. अंबानी ग्रुप अब पेमेंट सिस्टम पर भी पकड़ बनाने की तैयारी कर रहा है.


यह भी पढ़ें: Ambani परिवार की 'बॉस' का जादू, वायरल हुआ Anant-Radhika के संगीत में किया जोरदार डांस


 

ग्राहकों को कैसे लुभाएंगे अंबानी?
अगर जियो की इस क्षेत्र में एंट्री होती है तो पेटीएम, फोनपे और गूगल पे जैसे स्थापित खिलाड़ियों के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. जियो ग्राहकों को लुभाने के लिए खास निवेश करने जा रहा है, जिसकी वजह से पेमेंट सिस्टम को और लोकप्रियता मिले. शुरुआत में इस साउंड बॉक्स के इस्तेमाल पर ग्राहकों को बड़ी छूट मिल सकती है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.
देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement